1 of 1 parts

Beauty Tips: धूप में निकलने के बाद भी काली नहीं होगी त्वचा, ये टिप्स करें फॉलो

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 May, 2024

Beauty Tips: धूप में निकलने के बाद भी काली नहीं होगी त्वचा, ये टिप्स करें फॉलो
गर्मियों के मौसम में चेहरे की देखभाल करना बहुत जरूरी होता है क्योंकि इस मौसम में पसीना, ऑयली स्किन जैसी समस्या होती है। इतना ही नहीं वर्किंग वुमन को हर दिन काम के लिए कड़कती धूप में बाहर निकलना ही पड़ता है ऐसे में आपको अपने स्किन केयर रूटीन पर विशेष ध्यान देना चाहिए। आज हम आपको ऐसे टिप्स बताएंगे जिसमें कड़कड़ाती धूप में निकलने के बावजूद भी आपकी त्वचा काली नहीं होगी।

स्क्रब
अगर आप हफ्ते में घर पर दो बार स्क्रबिंग करती है तो इस तरह से डेड स्किन सेल्स पूरी तरह से खत्म हो जाएगी। गर्मी के मौसम में चेहरे से जुड़े किसी तरह की समस्या नहीं होगी। हमारी त्वचा सेंसिटिव होती है धूप में निकलने के बाद चेहरे का लाल हो जाना पसीना आना इस तरह की समस्या होती है।

सनस्क्रीन
धूप में निकलने से पहले आपको सनस्क्रीन का इस्तेमाल करना चाहिए जो आपके चेहरे को सुरक्षा देता है। इस तरह से आपकी त्वचा सुरक्षित रहती है और धूप में भी कई नहीं पड़ती।

विटामिन सी
त्वचा को धूप से बचने के लिए जरूरी है कि आप विटामिन सी का इस्तेमाल करें। आप विटामिन सी से जुड़ी फेस वॉश का इस्तेमाल कीजिए इस तरह से आपकी त्वचा चमकदार बन जाएगी। इसके अलावा मार्केट में कई फेस वॉश सीरम भी मौजूद है जो आपके चेहरे को धूप से बचते हैं।


# 5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Vitamin C, Sunscreen, Scrub, Beauty Tips, Skin will not turn black even after going out in the sun, follow these tips

Mixed Bag

Ifairer