1 of 5 parts

LOreal Awards:रेड कारपेट पर सेलेब्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Mar, 2016

लोरियल वर्थ ऑवर्ड फंक्शन पर बी-टाऊन के सेलेब्स रेड कारपेट पर
LOreal Awards:रेड कारपेट पर सेलेब्स
बॉलीवुड जगत महिला शक्ति को सेलिब्रेट करने के लिए जोरों शोरों से हिस्सा बना। ये स्पेशल मौका था। लोरियाल वुमन ऑफ वर्थ पुरस्कार का।
हर वर्ष ऐसी 10 महिलाओं, जिन्होंने महिलाओं के लिए कोई स्पेशल पहल या कुछ कर गुजारने की कोशिश की हो, उनके हौसलों और सम्मान के तौर पर पुरस्कार देने का काम करता है।

लोरियल वर्थ ऑवर्ड फंक्शन पर बी-टाऊन के सेलेब्स रेड कारपेट पर Next
B town celebs at LOreal pairs women of worth awards red carpet, bollywood actresses fashion trends of 2016, LOreal pairs women of worth awards 2016, Celebrity Gossip in Hindi, Bollywood Gossip in Hind

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer