1 of 1 parts

लो जी! अनुष्का शर्मा ने तो कर ली सगाई, क्रिकेटर्स की नहीं बनेंगी परजाई

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Jan, 2017

लो जी! अनुष्का शर्मा ने तो कर ली सगाई, क्रिकेटर्स की नहीं बनेंगी परजाई
साल 2017 पहले ही दिन बॉलीवुड जगत में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की सगाई की चर्चा से बाजार गर्मा रहा। खबरें आई कि दोनों एक जनवरी को सगाई करने वाले हैं, लेकिन वहीं अनुष्का के प्रवक्ता ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है और अनुष्का और विराट की सगाई की खबरों झूठी है। वे दोनों छुटट्टियां मनाने के लिए देहरादून अपनी फैमिली के संग गया हैं। लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि अनुष्का शर्मा की सगाई हो चुकी हैं, लेकिन ये सगाई विराट कोहली से नहीं बल्कि किसी और से हुई है।

अरे अरे आप परेशान क्यों हो रहे हैं, अब अनुष्का परजाई की सगाई तो हुई लेकिन असल जिन्दगी में नहीं बल्कि आगामी फिल्म में। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा निर्मित अलगी फिल्म फिलौरी है। फिलहाल अपनी अगली फिल्म फिलौरी की शूटिंग में अनुष्का बिजी हैं। ये एक लव स्टोरी फिल्म है, जिसमें अनुष्का शर्मा के साथ अभिनेता दलजीत दोसांझ और सूरज शर्मा के बीच एक इग्जमेंट का सीन फिल्माया गया है, जिसमें अनुष्का पटियाला में शूट किया गया। यह फिल्म मार्च 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस फिल्म रिलीज होने की घोषणा खुद अनुष्का ने अपनी ट्वीटर पर दी है। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने 2015 की एक थ्रिलर फिल्म एनएच 10 के साथ फिल्म इंडस्ट्री में एक निर्माता के तौर पर कदम रखा था। अनुष्का ने ट्वीट करते हुये लिखा , मेरे पास आपके लिए कुछ स्पेशल न्यूज है, फिलौरी 31 मार्च 2017 को रिलीज होगी। एक और उत्साहपूर्ण रंगीन सफर शुरू होने वाला है। क्लीन स्लेट फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो के सहनिर्माण में बनने वाली यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। जिसकी स्टारी एक पंजाब के फिलौर की है।


-> जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें


Anushka sharma got engaged, Bollywood beauty anushka sharma, anushka sharma and virat kohli get engagement, entertainment, Anushka sharma latest news, Celebrity Gossip in Hindi, Bollywood news in hind
Advertisement
Advertisement

Mixed Bag

Advertisement
Advertisement