1 of 5 parts

बालों को लहराना है इशारों पर, तो पढें इसे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Nov, 2017

बालों को लहराना है इशारों पर, तो पढें इसे
बालों को लहराना है इशारों पर, तो पढें इसे
बालों को लहराना है इशारों पर, तो पढें इसे
अभिनेत्रियों या मॉडल्स के बाल देखकर आपको रश्क जरूर होता होगा। दूसरे के बाल इतने मुलायम, घने और लम्बे कैसे। लेकिन यह ना भूलें कि आपकी पसंदीदा ये अभिनेत्रियां बालों की देखभाल पर विशेष ध्यान देती हैं। आखिर बाल क्राउनिंग ग्लोरी जो हैं। अगर आप भी उन्हीं के जैसे बालों की कामना करती हैं, तो देखभाल भी उनकी तरह ही विशेष रूप से करनी होगी।

बालों की सुनें
आज यह बात लगभग सभी को पता है कि बालों की किस्म के मुताबिक शैम्पू और कंडिशनर यूज करना चाहिए। लेकिन इसके बावजूद अपने बालों की जरूरत पर ध्यान देना भी जरूरी है। खुद से पूछें कि आपके बाल बेजान हैं या हल्के घुंघराले! क्या उन्हें आपने स्टाइल देने के लिए कभी केमिकल ट्रीटमेंट किया है! आपके सिर की त्वचा तैलीय है या बेहद रूखी! यहां तक कि आिपके ाबलों का टेक्सचर केमिकल ट्रीटमेंट, मौसम बदलने और उम्र के हिसाब से भी बदल सकता है। अच्छे परिणाम के लिए हर तीन महीने में अपने स्टाइलिस्ट के पास जाकर बालों की बेसिक देखभाल के बारे में जरूर पूछें, क्योंकि आपकी पसंदीदा सलेब्रिटी भी ऐसा करती हैं। शैम्पू और कंडिशनर खरीदते समय यह ध्यान रखें कि वह सल्फेट रहित हो, ताकि आपके बालों का प्राकृति तेल बरकरार रहे।


-> लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत


बालों को लहराना है इशारों पर, तो पढें इसे Next
Amazing tips to get beautiful hair, NATURAL HAIR CARE TIPS FOR BEAUTIFUL HAIR, How to Get Beautiful Hair, home remedies for hair, hair treatment at home, hair care tips

Mixed Bag

Ifairer