1 of 1 parts

सच्चे प्यार की तलाश में है श्रुति हासन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 08 Oct, 2019

सच्चे प्यार की तलाश में है श्रुति हासन
चेन्नई । अभिनेत्री श्रुति हासन ने अपनी निजी जिंदगी का खुलासा करते हुए कहा है कि उन्हें हमेशा से ही एक सच्चे प्यार की तलाश रही है। वूट के फीट अप विद द स्टार्स तेलुगू के सेट पर श्रुति ने शो की मेजबान लक्ष्मी मांचू से बात की। इस दौरान श्रुति ने अपने संबंधों और निजी जीवन के बारे में खुलासा किया।

लक्ष्मी ने श्रुति को बताया, आपके कुछ संबंध रह चुके हैं।

इस पर श्रुति ने कहा, केवल एक।

इसके बाद लक्ष्मी ने कहा, हम सभी के रिलेशनशिप होते हैं और दिल भी टूटता है, लेकिन करियर की शुरुआत में प्यार और रिलेशन के बारे में आपके क्या विचार थे?

श्रुति ने जवाब देते हुए कहा, मैं कूल टाइप थी। मैं बेहद मासूम थी और हर कोई मुझ पर अपना शासन चलाता था। मैं बहुत ईमोशनल हूं और इस वजह से वे हावी हो पाते थे। मैं कहूंगी कि यह मेरे लिए एक बहुत अच्छा अनुभव था।

श्रुति ने आगे कहा, आज भी इसका कोई फॉर्मूला नहीं है। अच्छे लोग अच्छे वक्त पर अच्छे रहते हैं और वक्त के साथ यही लोग बुरे भी हो जाते हैं, लेकिन मुझे कोई खेद नहीं है, मेरे लिए यह एक अच्छा अनुभव रहा। मैंने काफी कुछ सीखा और यह सीखने का एक अच्छा अनुभव था, लेकिन मुझे हमेशा से एक अच्छे प्यार की तलाश रही है और मुझे यह ऐलान करते हुए खुशी होगी कि ये वो एक चीज है जिसका मुझे हमेशा से इंतजार रहा है।

लक्ष्मी ने श्रुति से पूछा, आपके दिल पर राज करने के लिए राजाओं जैसी कौन सी खूबियां होनी चाहिए?

श्रुित ने कहा, ईमानदारी, सेंस ऑफ ह्यूमर, साफ, बदबूदार नहीं। (आईएएनएस)

#पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं


Shruti Haasan, श्रुति हासन

Mixed Bag

error:cannot create object