1 of 1 parts

परफेक्ट फिगर पाने के लिए अपनाए ये 5 कुदरती तरीके

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 Nov, 2017

परफेक्ट फिगर पाने के लिए अपनाए ये 5 कुदरती तरीके
युवती और महिलाएं अगर खुद को ग्लैमर जगत की हॉट हसीनाओं की तरह देखाना चाहती हैं और उनके जैसा फिगर बनाना चाहती हैं दूसरी दिक्कत यह है कि आपकी फेवरेट ड्रेस भी आपके बढते वजन के कारण पहनने का मन तो करता है लेकिन बढते वजन के कारण आप पहन नहीं पा रही हैं। तो आपकी इसी समस्या को दूर करने के लिए हम यहां कुछ आसान व नेचुरल तरीके लाये हैं जिनके प्रयोग से आप अपने बढते वजन को कंट्रोल कर सकती है।

1.एक ग्लास पानी में अदरक और नींबू की स्लाइस को कुछ देर के लिए उबालें। फिर पानी छानकर पी लें, एक बात का खास ध्यान रखें कि पानी गरम ही हो। ये मोटापे के साथ ओवरईटिंग से भी बचाता है।
ब्वॉयफ्रेंड पर था शक, सच्चाई जान रह गई सन्न
दहेज में मिलेंगे 1200 करोड, फिर भी शादी से डर रहे लडके!


2. ग्रीन टी भी मोटापा कम करने में मदद करती है।

3. ज्यादा नमक के सेवन से बचें, इससे वजन बढता है।

4. चावल और आलू के ज्यादा सेवन से भी परहेज करें। यदि आप चावल खाए बिना नहीं रह सकतीं, तो चावल को कुकर की बजाय पतीले में बनाएं और अतिरिक्त पानी निकालकर फेंक दें।

5. सलाद में ढेर सारी पत्तागोभी काटकर मिलाएं। इससे भी आप स्लिम बनी रहेंगी। पत्तोगोभी आसानी से पच जाती है। साथ ही इसे खाने से देर तक पेट भरा होने का एहसास होता है।
ये हैं लडकों के टॉप सीक्रेट्स
जानिए कैसे करती हैं महिलाएं फ्लर्ट

# जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!


health tips, Perfect figure, perfect body, perfect female body shape,Natural ways, Female Body Shape, perfect body shape at home, women health tips

Mixed Bag

error:cannot create object