1 of 1 parts

टीवी की अभिनेत्रियों के फिटनेस मंत्र

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 Oct, 2012

टीवी की अभिनेत्रियों के फिटनेस मंत्र
मितल नाग टीवी कलाकार
मैं वैसे ही फिट और स्लिम हूं इसलिए अपनी फिटनेस को लेकर बहुत ज्यादा टेंशन नहीं लेती और ना ही ये सोचना पडता है कि मैं क्या खाऊं और क्या ना खाऊं और ना मैं कोई वेट लॉस रेसिपीज फॉलो करती हूं। मैं कोशिश करती हूं कि घर का बना खाना खाऊं। भूख लगने पर मैं फ्रूट्स खाती हूं। रात के डिनर में मैं हल्का भोजन लेती हूं। मेरा वेट लॉस मंत्र यही हैं कि रोज खाना खाने के बाद मैं हल्का भोजन लेती हंू। मेरा वेट लॉस मंत्र यही है कि रोज खाना खाने के बाद मैं गर्म पानी या फिर ग्रीन टी जरूर लेती हूं। मुझे मीट खाना पसंद है। मटन से बनी हुई सारी रेसिपीज मुझे अच्छी लगती है।
टीवी कलाकार चाहत खन्ना
मेरे लिए फिटनेस का मतलब ये नहीं कि मैं रोज जिम जाऊं बल्कि मेरे लिए जरूरी ये है कि मैं अपनी फिटनेस व हैल्थ दोनों को कैसे बनाएं रख सकती हूं। मैं वॉक करने के अलावा प्राणयाम भ्ी करती हूं और इसी से मेरी बॉडी टोन्ड भी रहती है। मैं कोई डॉयट प्लान फॉलो नहीं करती हूं लेकिन हां इतना जरूर ध्यान रखती हूं कि मैं जो भी खाऊं वो हेल्दी हो। मेरा मानना है कि आप डॉयटिंग मत करिए लेकिन जो भी खाएं वो हेल्दी हो।
टीवी कलाकार श्रेनु पारिख
वैसे मैं किसी डॉयट रूल को फॉलों करने में विश्वास नहीं करती और ना ही कोई वेट लॉस रेसिपीज अपनाती हूं। मैं अपने आपको फिट रखने के लिए रोज 45 मिनट का प्राणायाम करती हूं। गुजराती होने के कारण मुझे घर का बना गुजराती खाना बहुत पसंद है। मैं ज्यादा घर का खाना खाना ही पसंद करती हूं।

Mixed Bag

Ifairer