1 of 1 parts

फैशन की पिटारी में स्टाइलिश ड्रेस

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 July, 2012

फैशन की पिटारी में स्टाइलिश ड्रेस
गर्मी के मौसम में नवयुवतियों को सबसे ज्यादा चिंता जो सताती वह है स्टाइल में कहीं कमी ना रह जाए। इसलिए इस बार फैशन वल्र्ड में कुछ ऎसे ही कपडे है, जो आरामदायक होने के साथ-साथ स्टाइलिश भी हैं, जिन्हें पहनकर आप कम्पलीट परफेक्ट लुक पाएंगी। जींस हर सीजन में सदाबाहर है, जींस व कॉटन पैंट का फैशन रहेगा। बस फर्क इतना ही है कि लम्बाई नॉर्मल से शॉर्ट हो गई है, जोकि लैंथ, जींस और पैंट के नाम से जानी जा रही है। कॉटन की शर्ट या शॉर्ट कुरती इस पर पहन सकती हैं। यह इसलिए सबसे ज्यादा गल्र्स पसंद करती हैं क्योंकि यह झटपट पहनने वाली डे्रस होती है, जिसमें ना तो फिटिंग और ना ही प्रेस करने का झंझट है। मतलब अगर आप बिना फिटिंग वाली जींस पहन रही हैं तो इसका भी एक अपना स्टाइल होता है। शॉर्ट, लॉन्ग स्कर्ट हमेशा पॉप्यूलर रही स्कर्ट एक बार फिर फैशन में है। इस बार इसकी डिजाइन में वैरायरटी काफी है।
बस फर्क इतना है कि आप अपने कम्फर्ट के अनुसार लॉन्ग शॉर्ट स्कर्ट या रैपरॉन ट्राई कर सकती हैं। फ्रिल वाली स्कर्ट युवा लडकियों के बीच काफी लेकर लोकप्रिय है टी-शर्ट टी-शर्ट का फैशन हमेशा से ही एकवरग्रीन रहा है। इस बार भी यह अपनी एक अलग पहचान बना कर मार्केट में विभिन्न डिजाइन में मौजूद हैं, जिसको आप कॉलेज व ऑफिस कहीं पर भी पहन सकती हैं। आप अपने बॉडी के शेप के अनुसार ढीली टी-शर्ट या थोडी टाइट फिटिंग की टी-शर्ट पहन सकती हैं।
कलर्स व प्रिंट्स इस बार फैशन में हल्का गुलाबी, सफेद लाइट ब्लू, डार्क हरा व बैंगनी जैसी कूल कलर्स ज्यादा चलन में हैं। अगर पिं्रटकी बात करें तो बॉडी को ठंडक देने के साथ-साथ आंखों को सुकून देने के लिए प्लेन के बजाएं फ्लॉवर प्रिंट्स वाली डे्रस वाली डे्रस को लडकियाँ ज्यादा अहमियत दे रही हैं। चाहे वे फ्लॉवर प्रिंट्स कुरती, सूट टॉप, स्कर्ट या फिर साडी में ही क्यों ना हों, क्योंकि सभी फ्लॉवर पिं्रट्स ड्रेस हॉट सीजन में कूल लुक देती है। काफ्तान इस बार काफ्तान का फैशन वल्र्ड जलवा देखन को खूब मिल रहा है।
लॉग व शॉर्ट काफ्तान आज सिर्फ कॉलेज की लडकियाँ ही नहीं बल्कि ऑफिस में भी गल्र्स पहन रही हैं। मतलब आप इसे कहीं भी और किसी पर भी पहन सकती हैं, फिर चाहे वो लैगिंग हो या कैपरी । काफ्तान पहनते समय इस बात का खास ख्याल रखें कि अगर आप मोटी हैं तो इसे भूलकर भी ना पहनें क्योंकि इसे पहनकर आप और भी मोटी लगेंगी।

Mixed Bag

Ifairer