1 of 1 parts

स्पा किड्स पार्टी:मस्ती भी ग्रूमिंग भी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Nov, 2012

स्पा किड्स पार्टी:मस्ती भी ग्रूमिंग भी
आजकल स्पा किड्स पार्टी खासी पॉप्युलर होती जा रही है। दरअसल, इसमें फन एक्टिविटीज के साथ बच्चों की ग्रुरूमिंग भी हो जाती है। आप दोनों वकिंग हैं और आपके पास अपने बच्चों की ग्रुरूमिंग के लिए टाइम नहीं है, तो टेंशन ना लें। दरअसल, अब स्पा सलून बच्चों की ग्रुरूमिंग के लिए किड्स स्पा पार्टी ऑर्गनाइज करने लगे हैं। यहां पर बच्चा न केवल पार्टी एंजॉय करेगा, बल्कि उसकी पूरी ग्रुरूमिंग भी हो जाएगी। बच्चों के लिए जैसे नेल्स कटिंग, मसाज व हेयर ऑयलिंग के लिए टाइम ही नहीं मिलता। लेकिन अब मैंने अपने बच्चों को स्पा किड्स पार्टी में भेजना शुरू कर दिया है।
मस्ती भी, ग्रुरूमिंग भी
आपको बता दें कि मेट्रो सिटीज में अब किड्स स्पा सलून तेजी से खुल रहे हैं, जो बच्चों की ग्रुरूमिंग तो करते ही हैं, साथ ही फन एक्टिविटीज भी करवाते हैं। इस कंडिशन में बच्चे बहुत मजे-मजे में अपने हेयर कट, ऑयलिंग, नेल्स कटिंग, मेनीक्योर, पेडीक्योर करवा लेते हैं। एक स्पा चला रही डायना जोसफ कहती हैं कि आप किड्स स्पा पार्टी सलून में या फिर घर पर ऑर्गनाइज कर सकती हैं। इससे उनकी ग्रूमिंग भी हो जाएगी और वे अपने दोस्तों के साथ एंजॉय भी करेंगे।
प्रिंसेज स्पा पार्टी
इस स्पा पार्टी का थीम कलर पिंक व लैवेंडर होता है। इसमें पार्टी एक्सेसरीज जैसे, नेकलेस, ईयररिंग्स, ब्रेसलेट वगैरह होते हैं। इसमें बच्चों की ग्रुरूमिंग कर उन्हें ग्लैमरस लुक दिया जाता है। यह पार्टी 5 से 12 साल तक के बच्चों के लिए है।
दीवा स्पा पार्टी
हॉट पिंक व जेब्रा प्रिंट्स के साथ पार्टी एक्सेसरीज। इसमें स्पा किड्स पार्टी में बच्चों के लिए स्टाइलिश ज्वैलरी से लेकर ट्रेंडी ड्रेसेज वगैरह होती हैं। इसमें बच्चों की ऎज 5 साल से 12 साल तक होती है।
स्टार पार्टी
आप चाहती हैं कि आपके बच्चे पॉप स्टार पार्टी में सिलेब्रिटी जैसा फील करें, तो यह पार्टी उनके लिए बेस्ट है। इसमें पिंक, ब्लैक व सिल्वर एक्सेसरीज के अलावा स्पा वगैरह भी करवाए जाते हैं। यह 7 साल से लेकर 12 साल तक के लिए है।
बर्थ डे पार्टी
अब पैरंट्स अपने बच्चों के बर्थ डे पर पार्टी की थीम भी स्पा किड्स पार्टी वगैरह रखने लगे हैं। दरअसल, इसमें बर्थ डे को एक डिफरेंट अंदाज में सेलिब्रेट किया जा सकता है। इसके अलावा, आप पजामा स्पा पार्टी वगैरह भी ऑर्गनाइज करवा सकते हैं। यह बच्चों के लिए ना केवल नया कॉनसेप्ट है, बल्कि इससे बच्चों को बहुत कुछ नया सीखने को मिल जाता है।

Mixed Bag

Ifairer