1 of 1 parts

बारिश में छाई फैशन की मस्ती

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 July, 2012

बारिश में छाई फैशन की मस्ती
इस साल बारिश ने देर कर दी तो क्या हुआ, बरसात के आने से पहले ही फैशन जगत में कलरफुल डे्रसेज की बहार छाई हुई है। इसलिए अपने हल्के रंग के कपडों को कर दें बॉय-बॉय यह बारिश का मौसम तो रंगों के छाने का मौसम है। इन दिनों आप चाहे तो अपनी वार्डरोब में लाल, पीला, हरा, मजेंटा, नांरगी रंग को शामिल कर सकती हैं। इस मौसम में आप इंडो-वेस्टर्न लुक कैरी कर सकती हैं। कॉलेज गल्र्स चाहे तो कैप्री व शॉर्ट पैंट के साथ कलरफु ल और स्टाइलिश टॉप पहन सकती हैं। बारिश के दिनों में लहरिया बेहत खूबसूरत लगती है, गल्र्स लहरिया स्टाइल के सलवार सूट, कुर्ती, टयूनिक या दुपट्टा पहन सकती हैं, अगर आप साडी पहनती हैं तो लहरिया साडी के साथ मॉडर्न स्टाइल के ब्लाउज पहनें, प्लेन लहरिया साडी के साथ भारी कढाई के ब्लाउज भी ट्राई कर सकती हैं।
अगर आप बारिश में बाहर जाते हैं तो जितना हो सके डार्क कलर के कपडों से पहने से बचें क्योंकि बारिश में उनके कलर उतरने का डर रहता है। बारिश के मौसम में होने वाली नमी से बचने के लिए ऎसे कपडों को पहने से बचे जो शरीर से चिपकें। इस मौसम में लाइट वेट या स्ट्रेचेबल लाइक्रा और कॉटन को तव”ाो दें। पॉलिएस्टर और सिंथेटिक कपडों को इस मौसम में बिल्कुल ना पहनें। आप इस मौसम में कपडे के रंग से मैच करती के जुएल एक्सेसरीज भी पहनें। अगर हो सके तो पॉप-आर्ट एक्सेसरीज को भी पहना जा सकता है।
आप अगर ऑफिस जाने वाली महिला हैं या कॉलेज जाने वाली गल्र्स। इस सीजन में फैशनेबल दिखना चाहती है तो इन दिनों बाजार में गहरे-हल्के कॉम्बीनेशन के कलरफु ल स्कार्फ या लहरिया, बंधेज स्टाइल का स्कार्फ इस्तेमाल करें। यकीन मानिए आप अधिक स्टाइलिश दिखगी इस बारिश के मौसम में।

Mixed Bag

Ifairer