1 of 1 parts

फुहारों के मौसम में मस्त फैशन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Sep, 2012

फुहारों के मौसम में मस्त फैशन
बारिश का मजा स्टाइलिश होकर भी लिया जा सकता है। आपको इस सीजन में अपनी स्पेशल ड्रेसेज वॉर्डरोब में बंद करने की जरूरत नहीं है, लेकिन इनको थो़डा हिसाब से पहनना सही रहेगा। जानते हैं, इस मौसम में क्या पहना जा सकता है। मॉनसून की मस्ती अभी भी चल रही है। ऎसे में जाहिर है कि आप इसका मजा ड्रेसेज में भी लेना चाहते होंगे। अगर आप न्यू डे्रसेज खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो कलर्स, प्रिंट्स और कट्स को मिक्स करके ड्रेसेज कैरी करें। वैसे, इस भीगे-भीगे सीजन में ब्राइट कलर्स, सॉफ्ट फैब्रिक्स, कैजुअल कैप्रीज और वेस्टर्न व ट्रडिशनल का फ्यूजन राज करने वाला है।
ब्राइट कलर्स छाए फैशन में
जैसे काले बादल इन दिनों आसमान में छाए हुए हैं, उसी के साथ फैशन ब्राइट कलर्स की ओर टर्न ले चुका है। क्रिमसन रेड, एमरल्ड ग्रीन, कोबॉल्ट ब्लू और नियॉन शेड्स इस सीजन में एकदम हिट हैं। इस वेदर का असली मजा ऎसे ही कलर्स कैरी करने में आता है। फेस्टिव मूड वाले ब्राइट कलर्स लेडीज व मेन्स फैशन, दोनों जगह पसंद किए जा रहे हैं। इनको पेस्टल या वीट शेड्स के साथ कंट्रास्ट में पहना जा सकता है। जाहिर है, इस तरह ही आपको इस सीजन का हैपी वाला लुक मिलेगा।
सही चॉइस का मजा
बारिश का सही मजा लेना चाहते हैं, तो सही फैब्रिक्स को प्रॉपर कट्स व कलर्स के साथ कैरी करें। बारिश में बाहर जाते समय सबसे बडी यही टेंशन कपडे खराब होने की होती है। इसलिए आपको अपनी ड्रेस सोच-समझकर ही चूज करनी चाहिए। वैसे, इस सीजन में सॉफ्ट व सिल्की फैब्रिक्स बेस्ट रहेंगे। ये जल्दी सूख जाते हैं और कैरी करने में भी हल्के होते हैं।
फंडा पुराना
इस सीजन के स्टाइल का फंडा वही पुराना है कि आपको तमाम बातें छो़डकर पहले अपने कंफर्ट का ध्यान रखना है। ऎसे में स्टाइल भी इसी बात को ध्यान में रखकर ही चुनें। कि फैशनकी दुनिया में ट्रेंड्स डिजाइनर नहीं, बल्कि आम लोग अपनी पसंद के हिसाब से लेकर आते हैं। इसलिए आप वही पहनें, जो आप पर सूट करता है और जो आपकी कंफर्ट जोन में भी आता है। वैसे, लेटेस्ट ट्रेंड के साथ चलना अच्छा है, लेकिन चुनें वही, जो आपके लुक्स व पर्सनैलिटी को निखारे।
अवॉइड करें जींस
इस मौसम में जींस पहनना अवॉइड करें, क्योंकि भीगने के बाद इसका वजन बढ़ जाता है। ऎसे में कॉटन व मलमल का मिक्स आइडल रहेगा। इसके अलावा, काफ-लेंथ कैप्रीज, शॉर्ट स्कर्ट्स, पैंट्स, स्लीवलेस शर्ट्स और शॉर्ट्स भी कैरी किए जा सकते हैं।
फंकी एक्सेसरीज का जादू
फैशन करने वाले भला एक्सेसरीज को कैसे मिस कर सकते हैं। इसलिए इस सीजन में इनको भी दिल से कैरी करें और ब्राइट व फंकी के ऑप्शंस पर जाएं। अगर कुछ कंफ्यूजन हो, तो फ्लिप-फ्लॉप, अंब्रेला और गम बूट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करें। डिजाइनर दिग्विजय कहते हैं, एक्सेसरीज अब लुक्स का अहम पार्ट बन चुकी हैं और रेनी सीजन के लिए अंब्रेला व गम बूट्स की स्पेशल वैराइटी आ रही है। वहीं फ्लिप-फ्लॉप की रेंज भी अच्छी है।
इन बातों को रखें खास ध्यान
यूं तो बारिश के मौसम में बहुत ट्राई करने को है, लेकिन आपको यह भी ध्यान में रखकर चलना प़डेगा कि इस सीजन में क्या नहीं पहनना है। इस सीजन में राजस्थानी और गुजराती प्रिंट्स अवॉइड करने चाहिए, क्योंकि इनके कलर्स निकलते हैं। साथ ही, फ्लोई और बेहद लंबी ड्रेसेज भी नहीं पहनने चाहिए।

Mixed Bag

News

рд░рд┐рдВрдХреВ рд╕рд┐рдВрд╣ рдХреЗ рдкрд┐рддрд╛ рдиреЗ рдХрд╣рд╛,рдмрд╣реБрдд рдЙрдореНрдореАрджреЗрдВ рдереА, рдЙрд╕рдХрд╛ рджрд┐рд▓ рдЯреВрдЯ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ
рд░рд┐рдВрдХреВ рд╕рд┐рдВрд╣ рдХреЗ рдкрд┐рддрд╛ рдиреЗ рдХрд╣рд╛,рдмрд╣реБрдд рдЙрдореНрдореАрджреЗрдВ рдереА, рдЙрд╕рдХрд╛ рджрд┐рд▓ рдЯреВрдЯ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ

Ifairer