1 of 1 parts

ऑफिस में दिखें परफेक्ट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 May, 2012

ऑफिस में दिखें परफेक्ट
हर कोई ऑफिस में खुद को अच्छा प्रोफेशनल साबित करना चाहता है,एकदम परफेक्ट दिखना चाहता है और इसके लिए वह जी-जान से मेहनत भी करता है लेकिन शायद मेहनत ही काफी नही। इसके लिए आपको फैशन के हिसाब से भी परफेक्ट बनना जरूरी है। चाहे महिला हो या पुरूष,ऑफिस में अच्छी इमेज जरूरी है। ऎसे में डे्रस ट्रेडिशनल या बोरिंग बिलकुल न हो। खासकर महिलाओं की ड्रेस तो ऎसा नया फैशन स्टेटमेंट हो जो उनका आत्मविश्वास बढाए, जो कंफर्टेबल हो और उसका स्वभाव, पसंद,स्टाइल, रूचियों और दृष्टिकोण का आईना हो। आप को पता ही होगा कि डे्रस से जरिए आपका थोडा बहुत पर्सनल टच जरूर झलकता है। ग्रेसफुल ऑफिस विेयर व्यक्तित्व को उभारता है।
ड्रेस ऎसी हो जिसमें एनर्जेटिक वाइबेंरट कलर्स, न्यूपैटर्न और कट्स हों। बदलते समय में फैशन टें्रड के अनुसार ऑफिस वियर कैसा हो, आइए ये जानते हैं- हर ऑफिस के अपने कुछ नियम होते हैं। अगर ऑफिस में डे्रस कोड है तब तो कोई परेशानी नहीं हैं लेकिन अगर ऎसा नहीं है तो आप अपने लिए ऎसे ड्रेसेज का चयन कर सकती हैं जो स्मार्ट लुक दे। कई ऑफिसों में जींस-डेनिम पहनने की अनुमाति नहीं होती तो आप इस बात का ध्यान रखते हुए ही डे्रसेज का चुनाव करें।
आप किसी डे्रेस में कॉन्शियस रहती हैं तो किसी में कंफर्टेबल या किसी रंग से आपको एनर्जी मिलती है तो किसी रंग से आप डाउन महसूस करती हैं, ऎसे में आप अपने हिसाब से ड्रेस का चयन करें। ऑफिस के लिए जरूरी है कॉटन, सिल्क, शिफॉन और जॉर्जेट की साडी और सलवार-सूट, कुर्ता-चूडीदार। सिंपल पर्ल सेट, ब्लैक ब्राउन बेल्ट्स, फॉर्मल पर्स, स्कार्फ, ब्लैक शू, रिस्ट वॉच आदि। फ्रेश कलर्स ओर गे्रसफु ल कट्स वाले बिजनेस सूट्स, जैकेट्स, ट्राउजर्स, फॉर्मल शट्र्स और शार्ट कुर्ता, टयूनिक। न्यूट्रल शेडस के नेल पेंट्स-लिपस्टिक, लाइट फाउंडेशन, आई लाइनर, साथ ही सॉफ्ट परफयूम्स या डिओ।

Mixed Bag

Ifairer