1 of 1 parts

एलबीडी का बिग स्टाइल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 Oct, 2012

एलबीडी का बिग स्टाइल
कोई भी ओकेजन पर शॉर्ट ब्लैक ड्रेस हमेशा एक डिवा होने का लुक देती है। ब्लैक ड्रेस आपको हर मौके पर सेफ रखती है। तभी तो इसके ना होने पर आपकी वॉर्डरोब अधूरी ही रहेगी। इसलिए बेसिक नॉलेज लें और स्टाइल दीवा बनने के लिए एलबीडी जल्दी खरीदें अपनी वॉर्डरोब को लेकर तो आप भी बहुत कॉन्शस होंगी। वैसे, एक ड्रेस तो है, जो आपकी वॉर्डरोब में होनी ही चाहिए। हम बात कर रहे हैं लिटिल ब्लैक ड्रेस की। वाकई यह आपको इतना हॉट दिखाती है कि बाकी सब चीजें फीकी प़ड जाती हैं। आप जहां कैजुअल लुक में इससे टशन जमा सकती हैं, वहीं पार्टी के मौके पर भी यह आपका जलवा खूब बरकरार रखेगी। एलबीडी हर हाल में आपके वॉर्डरोब के लिए मस्ट है। वह कहती हैं, ब्लैक ड्रेस से सेक्सी शायद ही कुछ और हो। यह आपको एक अल्ट्रामॉडर्न लुक देने के साथ ही स्टाइलिश दिखाने में भी कमी नहीं छोडती।
एवरग्रीन ट्रेंड
यूं तो इसे काफी समय से कैरी किया जाता रहा है, लेकिन फैशनेबल दिखाने के लिए इसमें थो़डे टि्वस्ट भी आए हैं। इन दिनों की बात करें, तो ब्लैक लेस और सीç`न ड्रेस सबसे ज्यादा इन है। इसकी खास वजह है कि यह आपको एक क्लासी लुक देती है। वहीं, दूसरी तरफ लेस की डिमांड आजकल हर ड्रेस में है। ट्रडिशनल से लेकर मॉडर्न ड्रेसेज तक में इसका खूब इस्तेमाल किया जा रहा है। तो ब्लैक क्रॉप भी आप ट्राई कर सकती हैं। इसके अलावा स्ट्रेपलेस, लॉन्ग स्लीव्स, हॉल्टर नेक, वन शोल्डर, कैप स्लीव्स, वन शीयर स्लीव और ऑफ शोल्डर जैसे कई स्टाइल्स आपकी ब्लैक ड्रेस को हॉट दिखा सकते हैं। ड्रेप्ड पैटर्न का ऑप्शन भी आपके पास है। तो पार्टी वियर के पर्पज से ब्लैक पर सिल्वर बीडेड वर्क, सी`न वर्क, एंटीक वर्क और स्टोन वर्क बेहद खूबसूरत लगता है।
एबव नी-लेंथ फैशन में इन
इन दिनों सबसे ज्यादा एबव नी-लेंथ ही फैशन में है। इनके बाद माइRो मिडीज काफी इन हैं। हालांकि ये तभी ज्यादा सूट करती हैं, जब आप स्लिम और टॉल हों। अगर आपकी हाइट शॉर्ट है, तो आप एबव नी लेंथ की बजाय स्लिम फिट में सिर्फ नी-लेंथ ट्राई करें।
इन दिनों एबव नी-लेंथ स्टाइल इन है। इसके अलावा, आप शॉर्ट लेंथ भी कैरी कर सकती हैं। ऑक्सिडाइज्ड सिल्वर या सेमी-प्रीशस जूलरी कुछ हटकर होगी। अगर ड्रेस से जैल करता है, तो जेम स्टोन्स या किस्टल भी बुरा नहीं लगेगा। आप कोई फैंसी बीडेड क्लच भी इसके साथ कैरी कर सकती है। अपने फुटवियर पर भी फोकस करें। इनमें आप मैचिंग की बजाय कंट्रास्ट पर जाएंगी, तो बेस्ट होगा। आप सिल्वर, गोल्डन, बेज, ब्राउन और रेड जैसे शेड्स चूज कर सकती हैं। स्टाइलिश और कैजुअल लुक के लिए लेदर बैग्स कैरी कर सकती हैं। निकिता कहती हैं कि ग्रे, चारकोल, सिल्वर या कॉपर एक्सेसरीज आपकी ब्लैक ड्रेस पर खूब अच्छी लगेंगी।
सॉफ्ट लुक का टेंरड
ब्लैक कलर कैरी करेंगी, तो आपका मेकअप थोडा लाउड चलेगा, लेकिन इसे ओवर ना करें। वैसे भी आजकल लाउड मेकअप की बजाय सॉफ्ट लुक ही ट्रेंड में है। लिप कलर्स में रेड, फूशिया, ऑरेंज और हॉट पिंक जैसे कलर्स ले सकती हैं, लेकिन इनको डार्क टोन में यूज करने से बचें। वहीं, मेकअप को भी मिनिमल रखने की कोशिश करें, ताकि सारा फोकस आपकी लिटल ब्लैक ड्रेस के बडे स्टाइल पर ही रहे।
एक्सेसरीज बिना सब अधूरा
बिना एक्सेसरीज आपका ब्लैक ग्लैमर अधूरा रहेगा। हालांकि इस ड्रेस के साथ आप जो भी एक्सेसरी चूज करें, ध्यान रखें कि वह बहुत हैवी न हो। इन्हें çRस्पी और क्लासी रखें। आप इसके साथ कोई स्टेटमेंट पीस कैरी करेंगी, तो यह एकदम परफेक्ट रहेगा। मेटल नेकपीस, रिंग्स और ब्रेसलेट भी ट्राई कर सकती हैं।

Mixed Bag

Ifairer