1 of 1 parts

रेखाओं से जानने दिल का राज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Mar, 2013

रेखाओं से जानने दिल का राज
हाथों के यह लकीरें ही हैं जो किसी को प्रिय से मिलाती है, तो किसी को पूरे जीवनभर दिल का दर्द दे जाती हैं। प्यार का इजहार और इनकार इन सब का कंट्रोल दिल के पास है। प्यार, स्त्रेह और आत्मीयता से लेकर इंसान की लाइफ में मिलन से विरह तक की दास्तां सुनाता है। दिल। प्यार के वशीभूत होने पर दो दिल एक हो जाते हैं और दिल टूटने पर इसी दिल के कई टुकडे हजार दिखते हैं।

हाल ए दिल बताती हैं रेखाएं


यदि हथेली कालापन लिए हो या कठोर हो तो कपल का रिश्त स्त्रेहपूर्ण नहीं रह पाता, साथ ही विचारों में सामंजस्य नहीं रहता इसलिए वे खुद ही एक-दूसरे से रिश्ता तोडने के लिए राजीहो जाते है। हथेली में दिल रेखा को कोई भी अन्य रेखा काटती हो तो कपल्स का मिलने में दिक्कत हो जाती है।

यदि हाथ में दिल हार्ट रेखा लहरदार हो या जंजीर की तरह दिखाई देती है तो लव में जुदाई का गम देखना पड सकता है।

यदि हथेली में शुक्र पर्वत उठा हुआ हो और उस पर तिल का निशान हो या द्वीप का चिह्व बना हुआ हो, तो प्रेमियों का पारिवारिक अथवा कारणों के चलते मिलन मुश्किल हो जाता है। हथेली में हार्ट रेखा पर द्वीप का निशान हो तो इच्छित स्थान पर शादी नहीं होपाती।

जीवन रेखा अनके भोरी-भोरी कार रही हो या चंद्र पर्वत अधिक फैला हुआ होतो आप जिसके साथ जीवन यापन करना चाहते हैं, उससे विवाह नहीं हो पाती यानी आपका मनचाहा जीवन आपको नहीं मिल पाता।

यदि बृहस्पति तर्जनी की अंगुली छोटी हो और मस्तिष्क रेखा की पूर्णता चंद्र पर्वत पर हो रही हो अथवा भाग्य रेखा व हार्ट मोटी हो तो परिवारिक कारण से कपल के बीच गलतफहमी के कारण प्रेम के स्त्रेहिल रिश्तों में बिखराव आ जाता है।

Mixed Bag

Ifairer