1 of 1 parts

फैशन वल्र्ड में छाया जिप्सी लुक का फंडा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Dec, 2012

फैशन वल्र्ड में छाया जिप्सी लुक का फंडा
कुछ अलग और डिफरेंट कैरी करना चाहती हैं, तो वॉर्डरोब की पुरानी चीजों के साथ भी प्ले किया जा सकता है। ऎसे में बिना किसी खर्चे के आपको मिलेगा हटके स्टाइल और सभी नजरें आपको देखती ही रह जाएंगी
बैंगल्स का वही पुराने अंदाज
इन दिनों ग्लास बैंगल्स की डिमांड वापस बढ रही है, तो आप भी इससे एक नई स्टेटमेंट क्रिएट कर सकती हैं। अपनी साइज की ग्लास बैंगल्स लें और इस पर येलो, पिंक, ग्रीन, पिंक, पर्पल जैसे कलर्स के धागे लपेट लें। क्लीन लुक के लिए बेहतर रहेगा कि बैंगल पर पेन से मार्क कर लें और इस पर तमाम शेड्स के धागे लपेट लें। यह आपके लुक को कलरफुल टच देंगे। बहुत सारी चूडियों पर अलग-अलग रंगों के खूब सारे धागे लपेट लें और किसी भी डे्रस के साथ फंकी स्टेटमेंट के लिए इनको कैरी करें।

फुटवियर फंडा
आने वाले दिनों में आपको पार्टीज और वेडिंग्स में तो जाना ही होगा। ऎसे में अगर डिफरेंट स्टाइल स्टेटमेंट बनानी है, तो गि्लटर हील्स वाले फैन्सी फुटवियर्स ट्राई करें। इसके लिए आपको चाहिए पुरानी बैली या स्टिलटोज, ग्लू, फाइन गि्लटर, पुराना पेंट ब्रश और टेप। गि्लटर को केयरफुल होकर हैंडल करें। शूज में पुराना पेपर भर दें और अगर हील्स पर गि्लटर नहीं लगा रही हैं, तो इस पर टेप चिपका दें। ब्रश की हेल्प से फुटवियर के छोटे से एरिया पर ग्लू लगाएं और फिर उसी या दूसरे ब्रश से उस पर गि्लटर फैला दें। थोडे-थोडे एरिया पर ब्लू लगाकर गि्लटर लगाती चें और फिर पंखे के नीचे 5-6 घंटे के लिए सूखने छोड दें। फिर इसे हेयर स्प्रे की मदद से सेट कर लें। अब आप इन स्पेशल फुटवियर्स के साथ जमकर टशन दिखा सकती हैं

स्टाइलिश नेकपीस
स्टाइल स्टेटमेंट बनाने का परफेक्ट तरीका है फंकी नेकपीस कैरी करना। इनसे ऑर्डिनरी डे्रस में भी ग्लैम टच लाया जा सकता है। इसे आप खुद भी डिजाइन कर सकती हैं। किसी पुराना नेकपीस को नियॉन शेड के नेल कलर से पेंट करें। सही शेड लाने के लिए दो या तीन कोट्स ही काफी होंगे। एक्स्ट्रा कलर को रिमूव कर दें और उसे 30 मिनट तक सूखने दें। इसके बाद आपका नया कूल नेकलेस रेडी है।

स्टाइलिश बेल्ट बनाएं
फैशन के टशन में बेल्ट्स वापस पसंद की जा रही हैं और लिटल ब्लैक ड्रेस के साथ ट्रेंडी लेदर बेल्ट आपका लुक ही बदल देगी। वैसे, आप पुरानी बेल्ट से भी चिक बेल्ट एट कर सकती हैं। इसके लिए पुरानी बेल्ट को लाइमस्टोन से अच्छी तरह घिस लें और इस पर अलग-अलग तरीके के पैटर्न बना लें। किसी खास डिजाइन में हॉरिजॉन्टल या वर्टिकल स्ट्राइप्स बना सकती हैं या फिर कुछ हटके डिजाइन भी एट किया जा सकता है।

सिक्विन क्लच से पार्टी की बनें शान
पार्टीज में आपके स्टाइल को एड-ऑन स्टेटमेंट देता है सिक्विन क्लच। इसे खुद से बनाने के लिए आपको चाहिए नेट फैब्रिक, फैब्रिक ग्लू, सिक्विन ट्रि्रम्स और जिपर। जिपर के साइज के हिसाब से फैब्रिक को दो पार्ट्स में काट लें। इन हिस्सों को या तो फैब्रिक ग्लू से चिपका लें या फिर सिलाई कर दें। अब जिपर को भी सिलकर अटैच कर दें। सिक्विन स्ट्रिंग को पाउच के साइज के हिसाब से काटकर चिपका लें। कलरफुल सिक्विन और बीड्स से इसे डेकोरेट करें और फिर पार्टीज में इसे शान से लेकर चलें।

Mixed Bag

News

क्या आपने कभी इन्हें मुड़ के देखा, हिरोइन जिनकी डायलॉग डिलीवरी कमाल
क्या आपने कभी इन्हें मुड़ के देखा, हिरोइन जिनकी डायलॉग डिलीवरी कमाल

Ifairer