1 of 1 parts

अब दूरियां बनी नजदीकियां

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Oct, 2012

अब दूरियां बनी नजदीकियां
आज के इस हाइटैक तकनीकों के जरिए दूर बैठे अपनों के करीब पहुंचा जा सकता है। चाहे आप अपनों से कितना भी दूर क्यों ना दिलों की नजदीकियां दूरियों का एहसास होने नहीं देती और आजकल तो टैकलोजी ने दुनियां को एक ग्लोबल विलेज बना दिया है। जिसके चलते दूर बैठे रिश्तों की डोर से जोडा और भी आसान हो गया है। तस्वीरों का कोलाज हर पडावों जैसे बचपन, स्कूल कॉलेज, त्यौहार से जुडी तस्वीरें लें और उनका एक कोलाज बना लें।
ये कोलाज दूर रहते भाई या बहन को बेहद लुभाएगा क्योंकि इसमें बचपन से लेकर अभी तक की सारी यादें होंगी। फेस टू फेस-फेसबुक फेसबुक पर हर मुमकिन चीज कर सकते हैं। फेसबुक टाइमलाइन में माता-पिता या भाई-बहन दोनों की तस्वीर लगाएं।

यही नहीं बचपन की तस्वीरों, वीडियो और पेटिंग्स आदि का अलग से फोल्डर भी बना सकते हैं। बस, दूर बैठे भाई या बहन को टैग करना मत भूलिएगा।

ये फेसबुक आप दोनों को फेस टू फेस जैसा एहसास दिलाएगा। सरप्राइज वीडियो अपने मन की बात और संदेश का एक वीडियो रिकॉर्ड तैयार करें। आप अपने मम्मी-पापा, भाई को वीडियों भेज रही हैं, तो अपनी डिमांड बताना नहीं भूलिएगा और यदि बइन को भेज रहे हैं, तो उनके तोहफे केबारे में जरूर बताएगा। ये वीडियो आप किसी भी सोशल नेटवर्किग साइट जैसे फेसबुक, यू-टयूब, गूगल प्लस पर शेयर कर सकते हैं या फिर व्यक्तिगत रूप से मेल भी कर सकते हैं।

Mixed Bag

Ifairer