1 of 1 parts

होम डेकोर के ब्राइट और कलरफुल आइडियाज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Dec, 2012

होम डेकोर के ब्राइट और कलरफुल आइडियाज
हम सभी चाहते हैं कि त्यौहारों और के दिन हमारा घर खास और खूबसूरत नजर आए। इस क्रिसमस पर अपने घर की रौनक बढाने केलिए कैन्डल्स, और लाइट्स का जमकर यूज कीजिए और सजाइए अपने सपनों का आशियाना।

फ्लोटिंग कैन्डल्स घर को मॉडर्न और क्लासी लुक देने केलिए आप फ्लोटिंग कैन्डल्स का प्रयोग कर सकती हैं। डिनर के लिए घर आए मेहमानों को आपकी ये सजावट जरूर पसंद आएगी।

लालटेन अगर आप अपने आशियाने को मध्यम रोशनी से जगमगाना चाहती हैं तो लालटेन आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। अगल-अलग डिजाइन के ट्रेंडी लालटेन से घर को एक अलग लुक दिया जा सकता है। आजकल मार्केट में जेल लालटेन की धूम है। इससे आप अपने घर में रोशनी के साथ-साथ खुशबू भी बिखेर सकती हैं।

ज्वैलरी बल्ब इलेक्ट्रिक लाइटिंग में इन दिनों ज्वैलरी बल्ब की डिमांड ज्यादा है यानी अब आप ज्वैलरी बल्ब से भी अपने आशियाने को जगमगा सकती हैं।

इलेक्ट्रिक लाइटिंग अगर आपके पास घर सजाने के लिए ज्यादा समय नहीं है, तो आप अपनी पसंद की इलेक्ट्रिक लाइटिंग से मिनटों में अपने ड्रीम होम की शोभा बढा सकती हैं। मार्केट में इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक लाइटिंग की बहुत वैरायटी मौजूद है।
 
चाइनीज झालर अपने घर के इंटीरियर को चाइनीज झालर से सजाकर आप उसे एक अलग लुक दे सकती हैं। ट्रेडिशनल दिखने वाले ये झालर आपको बाजार में आसानी से मिल जाएंगे। कई तरह की चाइनीज कलाकृतियों से लैस ये झालर घर को क्लासी लुक देते हैं।

ट्रडिशनल टच क्रिस्टल, बीड्रस, ड्राई फ्लोवर, फ्लोवर प्लास्टिक आजकल काफी क्रेज है। घर सजाने का ये सबसे आसान व खूबसूरत तरीका है दरवाजे को सजाकर अपने घर को दीजिए टे्रडिशनल टच।

Mixed Bag

Ifairer