1 of 1 parts

छुईमुई नहीं बिंदास बनें

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 Dec, 2012

छुईमुई नहीं बिंदास बनें
बिंदास लाइफ स्टाइल आज की महिलाओं की जरूरत तो है, लेकिन बिंदास जीवन में अगर मर्यादा का रस घुल जाए तो वह और भी सुखद हो जाता है...

आज की औरत दिल, दिमाग और शरीर से पूरी तरह से मजबूत है। उसे हालात का सामना करना आता है। आज की औरत कोई गुलाबजामुन नहीं है कि उसे कोई भी चुपचाप खा जाए।

औरत को अपनी छवि बदलने की जरूरत है। उसे मजबूत बनना चाहिए। वह बिंदास बने, छुईमुई नहीं। जिन घटनाओं से कोई नुकसान ना होने वाला हो तो उन को नजरअंदाज कर देना ही ठीक रहता है।

कभी इस तरह की कोई घटना घट जाए ता पहले खुद मामले की सचाई पता करने का प्रयास करें। थोडी सी सावधानी रख कर बिंदास बने रहने में कोई हरज नहीं होता है।

आज के दौर में औरत के लिए अकेले सफर करना और अकेले होटलों में रहना जीवन शैली का हिस्सा हो गया है। अगर आप इस डर से कि कोई आप को देख ना ले छुईमुई बने रहेंगी तो कई बार बराबरी से दूर हो सकती हैं।

आज कई ऎसी जगहें हैं जहां पर कपडे उतारना औरतों की जरूरत हो जाती है। हैल्थ क्लबों में जो मैंबर होती हैं, वे वहां जा कर कपडे बदलती हैं। स्पा कलबों, वाटरपार्क और स्विमिंग पूल में भी उन्हें इस तरह के समझौते करने पडते हैं। क्या इस डर से वे अपना बिंदास जीवन जीना बंद कर दें।

ऎसा करने की जरूरत नहीं है। सावधानी के साथ कोई काम करने में कोई हरज नहीं होता है। आज बहुत सारे पार्लर यूनीसैक्स होते हैं, जिनमें औरत और आदमी एकसाथ जाते हैं। ऎसे में इस तरह की घटनाएं घट सकती हैं। इन से डरने की जरूरत नहीं है।

Mixed Bag

Ifairer