कमलेश तिवारी के परिजनों को सरकार की ओर से 15 लाख रुपये की मदद

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Oct, 2019

कमलेश तिवारी के परिजनों को सरकार की ओर से 15 लाख रुपये की मदद
लखनऊ। हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के पांच दिन बाद प्रदेश सरकार ने मृतक के परिजनों को आर्थिक मदद के तौर पर 15 लाख रुपये देने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री की ओर से जारी निर्देश में कहा गया है कि उनकी पत्नी को 15 लाख रुपये की आर्थिक सहायता के अलावा सीतापुर में आवास की सुविधा प्रदान की गई। साथ ही गिरफ्तार हत्यारों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में प्रभावी सुनवाई व साजिश में शामिल अभियुक्तों के विरुद्घ प्रभावी अभियोजन किए जाने को भी कहा है।

उल्लेखनीय है कि कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनके परिवार ने सरकार के सामने नौ मांगे रखी थीं। उन्हीं के तहत सरकार की तरफ से आर्थिक मदद जारी की गई है।

ज्ञात हो कि कमलेश तिवारी की 18 अक्तू बर को उनके आवास में दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। हत्यारों ने कमलेश तिवारी के बाए जबड़े पर गोली मारने के बाद उनका गला रेत दिया था। गोली पीठ में जाकर फंस गई थी। उनके शरीर के ऊपरी हिस्से में चाकू के 13 घाव पाए गए। हत्यारे घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे। मंगलवार को दोनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया गया।

कमलेश तिवारी की हत्या के मुख्य आरोपित अशफाक शेख और मोईनुद्दीन पठान को राजस्थान की सीमा पर शमलाजी के पास से गुजरात एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपितों को लखनऊ लाने के लिए यूपी पुलिस की चार सदस्यीय टीम गुजरात पहुंची है। (आईएएनएस)

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी


Mixed Bag

error:cannot create object