डब्लूपीएल 2023: शिवर ब्रंट का कैच छोड़ना भारी साबित हुआ : एलिसा हीली

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Mar, 2023

डब्लूपीएल 2023: शिवर ब्रंट का कैच छोड़ना भारी साबित हुआ : एलिसा हीली
मुम्बई। क्रिकेट में एक आम कहावत है कैच पकड़ो मैच जीतो लेकिन जब एक टीम महत्वपूर्ण नॉक आउट मैच में विपक्षी टीम के प्रमुख बल्लेबाज का कैच टपकाती है तो उसे हार का मुंह देखना पड़ता है। यूपी वारियर्स के साथ महिला प्रीमियर लीग (डब्लूपीएल) के एलिमिनेटर में मुम्बई इंडियंस के खिलाफ ऐसा ही हुआ।

यूपी वारियर्स की इंग्लिश खिलाड़ी सोफी एक्लस्टोन ने मुम्बई की नताली शिवर ब्रंट का राजेश्वरी गायकवाड़ की गेंद पर आसान कैच ड्राप किया जब वह मात्र छह रन पर थी। शिवर ब्रंट ने इस जीवनदान का फायदा उठाते हुए 38 गेंदों में नौ चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 72 रन ठोके जिससे मुम्बई ने 20 ओवर में चार विकेट पर 182 रन का मजबूत स्कोर बनाया। मुम्बई ने वारियर्स को 17.4 ओवर में 110 रन पर लुढ़काकर आसान जीत हासिल की और यूपी को बाहर कर दिया। मुम्बई की टीम इस जीत के साथ दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ फाइनल में पहुंच गयी।

यूपी की कप्तान एलिसा हीली ने मैच के बाद कहा, अगर हमने शिवर का कैच ड्रॉप नहीं किया होता तो शायद मैच हमारे पक्ष में होता। हमने अपने गेंदबाजी पर भरोसा दिखाया था। मैं उस पर ज्यादा कमेंट नहीं करूंगी। अंजली ने जो कैच लिया था वह रियल टाइम वीडियो में सही दिख रहा था। इस टूर्नामेंट में संघर्ष हमारा सबसे बड़ा हथियार रहा है। कोई भी यूपी वॉरियर्स को एक मजबूत टीम के तौर पर नहीं देख रहा था। हमने जिस तरीके का खेल दिखाया है, उससे मैं काफी खुश हूं। दो अच्छी टीमें फाइनल में पहुंची हैं। हमारी टीम में कई प्रतिभावान खिलाड़ी हैं, उसमें किरण एक है।
--आईएएनएस

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips


Mixed Bag

Ifairer