गेंदबाजों को संभावित कप्तान के रूप में देखने का चलन बदल रहा है : जयवर्धने

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 July, 2022

गेंदबाजों को संभावित कप्तान के रूप में देखने का चलन बदल रहा है : जयवर्धने
मुंबई । श्रीलंका क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी महेला जयवर्धने का मानना है कि गेंदबाजों को अपनी टीम के संभावित कप्तान के रूप में देखने का चलन बदल रहा है। गुरुवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने घोषणा की है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह शुक्रवार को एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट में भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे क्योंकि नियमित कप्तान रोहित शर्मा कोविड के कारण मैच में भाग नहीं ले पाएंगे।

श्रीलंका के बल्लेबाज ने आईसीसी द्वारा शुक्रवार को पोस्ट किए गए वीडियो में कहा, मुझे लगता है कि अगर बुमराह को यह मौका मिलता है तो उन्हें इसका फायदा उठाना चाहिए।

जयवर्धने ने आगे कहा, लेकिन हमने पैट कमिंस को ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तानी की कमान संभालते हुए देखा है। एक गेंदबाज को ऐसा करते हुए मुझे बहुत प्रशंसा हुई। गेंदबाज जानते हैं कि हमे किस ओर मैच को ले जाना है, आगे क्या करना है और कैसे मैच को अपने हाथों में करना है। इसलिए मुझे लगता है कि बुमराह के लिए कप्तानी की कमान संभालना एक जिम्मेदारी का काम होगा।

टेस्ट क्रिकेट के लिए बुमराह के जुनून का खुलासा करते हुए जयवर्धने ने कहा कि खिलाड़ी रेड बॉल वाले क्रिकेट के प्रति उत्साहित हैं।

--आईएएनएस

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

जानिये, दही जमाने की आसान विधि


Mixed Bag

Ifairer