टिम डेविड में है कीरोन पोलार्ड की जगह लेने की क्षमता : संजय मंजरेकर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 May, 2023

टिम डेविड में है कीरोन पोलार्ड की जगह लेने की क्षमता : संजय मंजरेकर
मुंबई। भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मंजरेकर ने आईपीएल 2023 के एक मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी के लिए टिम डेविड की जमकर सराहना की और कहा कि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड के रिप्लेसमेंट के रूप में सामने आ रहे हैं जिसकी मुंबई इंडियंस को सख्त जरूरत है। सुपर संडे पर, आईपीएल 2023 ने इतिहास रच दिया। 1000 मैचों में यह पहला डबल हेडर था जब रविवार को खेले गए दोनों मैचों में 400 से अधिक रन बने।

पंजाब किंग्स ने आखिरी गेंद पर रोमांचक मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को हराया, जबकि बाद में आईपीएल के 1000वें मैच में मुंबई इंडियंस ने टीम कौशल का प्रदर्शन किया और राजस्थान रॉयल्स को वानखेड़े स्टेडियम में पटकनी दे दी।

डेविड (14 रन पर नाबाद 45) ने लगातार तीन छक्कों के साथ एक ब्लॉकबस्टर फिनिश दिया। आखिरी ओवर में 17 रन की जरूरत थी, जिसे मुंबई इंडियंस ने पूरा किया।

संजय मंजरेकर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, टिम डेविड द्वारा दिखाया गया संयम अविश्वसनीय था, उन्हें संभावित किरोन पोलार्ड के रिप्लेसमेंट के रूप में देखा जा रहा था जिसे उन्होंने साबित कर दिया। मैच जीताने वाला प्रभाव और गेंदों को रनों में बदलना उन्हें दूसरे खिलाड़ियों से बेहतर बनाता है।

डेविड के धमाके से पहले, वानखेड़े स्टेडियम पर एक और शानदार खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल का उदय हुआ जिसने अपना पहला आईपीएल शतक लगाया और महज 62 गेंदों पर 124 रनों की शानदार पारी खेली।

भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह का मानना है कि इस शतक ने प्रतिभाशाली बाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए कई संभावनाओं के द्वार खोल दिए हैं।

हरभजन ने कहा, इस शानदार शतकीय पारी ने यशस्वी जायसवाल के लिए संभावनाओं के द्वार पूरी तरह से खोल दिए हैं। वह मैच जिताने वाले खिलाड़ी हैं। जायसवाल के पास हर तरह के शॉट हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह एक साहसी बल्लेबाज हैं। जायसवाल जैसे खिलाड़ियों के कारण भारतीय क्रिकेट फल-फूल रहा है।

--आईएएनएस

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें


Mixed Bag

Ifairer