लॉर्ड रिंकू शो के लिए याद रखा जाएगा यह मैच: वेंकटेश अय्यर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Apr, 2023

लॉर्ड रिंकू शो के लिए याद रखा जाएगा यह मैच: वेंकटेश अय्यर
अहमदाबाद । कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने रविवार को गत चैंपियन गुजरात टाइटंस पर तीन विकेट से जीत दर्ज करने वाले अंतिम ओवर में रिंकू सिंह के शानदार प्रदर्शन की जमकर तारीफ की। अय्यर ने अंतिम ओवर में लगातार पांच छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाने पर अपने टीम के साथी को लॉर्ड कहा। रिंकू ने 21 गेंदों में 48 रन की नाबाद पारी खेली।

अय्यर ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, यह मैच लॉर्ड रिंकू शो के लिए याद किया जाने वाला है। आखिरी दो ओवरों से पहले सभी ने हमें मैच से बाहर कर दिया था, लेकिन जाहिर है कि वहां से वापस आना और जीतना कुछ ऐसा है जो हर रोज नहीं होगा।

28 वर्षीय अय्यर ने कहा कि ओवर के दूसरे छक्के ने उन्हें विश्वास दिलाया कि हम वास्तव में इस मैव को जीत सकते हैं।

अय्यर ने कहा, मैं आपके साथ ईमानदार रहूंगा, मुझे लगा कि हम इसे नहीं जीत सकते। सभी ने हमें बाहर कर दिया। तीन ओवरों में 40 से अधिक स्कोर करने के लिए बहुत अधिक बल्लेबाजी नहीं बची थी। बेशक, रिंकू वहां था, लेकिन मैंने यह विश्वास नहीं किया कि यह हो सकता है। जब दूसरा छक्का लगा, तो हमें लगा कि हम इस मैच को को जीत सकते हैं।

उन्होंने कहा, ईश्वर हमेशा सुनहरे दिल वाले लोगों को ये पल देता है। रिंकू वह है जिसे हर कोई पसंद करता है और मैं वास्तव में खुश हूं कि भगवान ने उसे यह क्षण दिया है।

यह रोमांचक जीत केकेआर को स्टैंडिंग में दूसरे स्थान पर ले गई। वे 14 अप्रैल को ईडन गार्डन्स में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ भिड़ेंगे।

--आईएएनएस

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव


Mixed Bag

Ifairer