कर्नाटक में नफ़रत का बाजार बंद हुआ है, मोहब्बत की दुकान खुली है - राहुल गांधी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 May, 2023

कर्नाटक में नफ़रत का बाजार बंद हुआ है, मोहब्बत की दुकान खुली है - राहुल गांधी
दिल्ली । कर्नाटक में कांग्रेस की भारी जीत के बाद पार्टी के नेता राहुल गांधी ने राज्य की जनता का आभार जताते हुए कहा कि नफरत की दुकान अब बंद हो गई है और प्यार की दुकान खुल गई है। उन्होंने कहा कि गरीब लोगों की ताकत ने क्रोनी कैपिटलिज्म की ताकत को हरा दिया है।

गांधी ने यहां दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा, कर्नाटक के लोगों, हमारी पार्टी के नेताओं और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने कड़ी मेहनत की है।

उन्होंने कहा, कर्नाटक चुनाव में एक तरफ क्रोनी कैपिटलिज्म था और दूसरी तरफ गरीब लोगों की ताकत थी। गरीब लोगों की ताकत ने सर्वशक्तिमान को हरा दिया।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस गरीबों के साथ खड़ी है और हमने उनके मुद्दे पर लड़ाई लड़ी।

उन्होंने कहा, हमारी लड़ाई नफरत पर नहीं, बल्कि प्यार के मुद्दों पर थी। हम लोगों के साथ मिल कर लड़े और राज्य की जनता ने दिखा दिया कि प्यार जीत सकता है।

उन्होंने कहा कि यह अन्य राज्यों में भी दोहराया जाएगा।

उन्होंने कहा, कर्नाटक में नफरत की दुकान बंद हो गई है और प्यार की दुकान खुल गई है। यह कर्नाटक के लोगों की जीत है। हमने पांच वादे किए थे और हम अपनी पहली कैबिनेट बैठक में उन वादों को पूरा करेंगे।

कांग्रेस कर्नाटक में सरकार बनाने जा रही है।

इससे पहले कांग्रेस की जीत के बाद पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़े, ढोल नगारे बजा कर मृत्य किया और मिठाइयां बांटी।

--आईएएनएस

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...


Mixed Bag

Ifairer