भोला के निर्देशक के रूप में अजय बिल्कुल अलग व्यक्ति थे: तब्बू

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Jan, 2023

भोला के निर्देशक के रूप में अजय बिल्कुल अलग व्यक्ति थे: तब्बू
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू, जो अपने दृश्यम 2 के सह-कलाकार अजय देवगन द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म भोला की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, ने खुलासा किया कि भोला के निर्देशक के रूप में अजय बिल्कुल अलग व्यक्ति थे। दोनों ने ब्लॉकबस्टर दृश्यम फ्रेंचाइजी सहित लगभग 9 फिल्मों में एक साथ काम किया है, फिर भी भोला पहली फिल्म है जहां अजय तब्बू को निर्देशित कर रहे हैं।

अजय के साथ अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, तब्बू ने भोला के दूसरे टीजर लॉन्च के मौके पर मीडिया से कहा, निर्देशन करते समय, वह अजय देवगन नहीं थे, जिन्हें मैं इतने सालों से जानती हूं। वह सेट पर कोई और इंसान थे जब वह निर्देशक की कुर्सी पर बैठे थे।

दोनों के लंबे कामकाजी इतिहास को देखते हुए सेट पर मिले किसी विशेष उपचार के बारे में अभिनेत्री ने कहा, विशेष उपचार? काम के दौरान वह मुझे देखकर मुस्कुराए भी नहीं। वह इतने शांत, इतने केंद्रित हो गए, वैसे भी शांत हैं लेकिन वह निर्देशक की भूमिका निभाते हुए और भी अधिक मौन हो गए।

एक निर्देशक के रूप में अजय की कार्यशैली पर प्रकाश डालते हुए, उन्होंने कहा, वह खुद इतने अच्छे अभिनेता हैं और सेट पर अपने अभिनेताओं के लिए उनकी ब्रीफिंग और निर्देशों का पालन करते हैं। और हां, उन्होंने कार्रवाई के बारे में जानकारी देते हुए एक एक्शन निर्देशक को बदल दिया।

भोला में विनीत कुमार, दीपक डोबरियाल और संजय मिश्रा जैसे कलाकारों की दमदार लाइन-अप भी है। यह फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में आने वाली है।

--आईएएनएस

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप


Mixed Bag

Ifairer