चयनकर्ताओं को धोनी के भविष्य पर चर्चा करना चाहिए : कुंबले

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 , 2019

चयनकर्ताओं को धोनी के भविष्य पर चर्चा करना चाहिए : कुंबले
नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान और कोच अनिल कुंबले ने कहा कि चयनकर्ताओं को विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर चर्चा करना चाहिए। कुंबले का मानना है कि क्रिकेट में शानदार योगदान के लिए धोनी उचित विदाई के हकदार हैं और इसके लिए चयनकर्ताओं को उनसे बात करना चाहिए।

कुंबले ने धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेल जारी रखने के बारे में क्रिकेट नेक्स्ट से कहा, मैं निश्वित नहीं हूं। मुझे लगता है कि ऋषभ पंत ने निश्चित रूप से विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में अपना दावा पेश किया है। खासकर टी-20 प्रारूप में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। ऐसे में धोनी से बातचीत करना जरूरी है। वह अच्छी विदायी का हकदार हैं और आपको उनसे बात करनी चाहिए।

कुंबले का मानना है कि अगर धोनी अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप के योजना में फिट बैठते हैं, तो उन्हें हर मैच में खेलना चाहिए।

उन्होंने कहा, टीम की खातिर, चयनकर्ताओं को योजनाओं को लेकर चर्चा करना चाहिए, क्योंकि यह महत्वपूर्ण है कि इसके बारे में सही से बताया जाए। अगर चयनकर्ताओं को लगता है कि धोनी टी-20 विश्व कप के योजना में फिट बैठते हैं, तो मुझे लगता है कि उन्हें हर मैच में खेलना चाहिए।

कुंबले ने आगे कहा, अगर ऐसा नहीं है तो फिर चयनकर्ताओं को उनकी विदायी के बारे में चर्चा करना चाहिए। मुझे लगता है कि उन्हें अगले कुछ महीने में ऐसा करना चाहिए।(आईएएनएस)

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!


Mixed Bag

error:cannot create object