IPL 2023 के पहले हफ्ते में रिकॉर्ड संख्या में विज्ञापनदाता जियोसिनेमा से जुड़े

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Apr, 2023

IPL 2023 के पहले हफ्ते में रिकॉर्ड संख्या में विज्ञापनदाता जियोसिनेमा से जुड़े
मुंबई । आईपीएल 2023 के डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर जियोसिनेमा ने 23 प्रायोजकों के साथ साइन अप कर एक शानदार शुरूआत की है। आईपीएल 2023 के लिए जियोसिनेमा द्वारा साइन अप किए गए विज्ञापनदाताओं और प्रायोजकों की संख्या भारत में डिजिटल स्ट्रीमिंग के किसी भी कार्यक्रम की तुलना में काफी अधिक है।

इसमें ड्रीम11, जियोमार्ट, फोनपे, टिएगो ईवी, (एसोसिएट प्रायोजक) एप्पी फिज, ईटी मनी, कैस्ट्रोल, टीवीएस, ओरियो, बिंगो, स्टिंग, एजियो, हायर, रूपे, लुई फिलिप जीन्स, अमेजन, रैपिडो, अल्ट्रा टेक सीमेंट, प्यूमा, कमला पसंद, किंगफिशर पावर सोडा, जिंदल पैंथर टीएमटी रीबार और इनडीड शामिल हैं।

एक बयान में कहा गया है, जियोसिनेमा पर साइन अप करने वाले विज्ञापनदाताओं की संख्या भी एक नया रिकॉर्ड है, पिछले साल की तुलना में काफी अधिक है। दर्शकों को भोजपुरी, पंजाबी, मराठी और गुजराती में भी कमेंट्री मिल रही है। साथ ही मल्टी-कैम, 4के, हाइप मोड जैसी विशेषताएं भी हैं जिससे डिजिटल बैंडवागन में शामिल होने वाले ब्रांडों की सूची में और वृद्धि होने की उम्मीद है। दर्शक जियोसिनेमा की प्रस्तुति से चिपके हुए हैं। सप्ताहांत के दौरान प्रति दर्शक प्रति मैच औसत समय 57 मिनट तक पहुंच गया जो पिछले सीजन के पहले सप्ताहांत की तुलना में 60 प्रतिशत से अधिक था।

वायाकॉम 18 - खेल के सीईओ अनिल जयराज ने कहा, जिस निरंतरता के साथ हम इन नंबरों को देख रहे हैं, वह भारत में खेल देखने में आमूल-चूल बदलाव का प्रमाण है। हमारे प्रायोजक और विज्ञापनदाताओं को डिलीवरी का आश्वासन दिया जाता है और डिजिटल के माध्यम से जियोसिनेमा पर निवेश पर रिटर्न मिलता है। उनको यकीन है कि वे एक्चुअल इंप्रेशन के लिए पैसे दे रहे हैं।

जियोसिनेमा पर विज्ञापन के अलावा टीवी विज्ञापन की तुलना में ब्रांडों को अधिक सटीकता, लागत-प्रभावशीलता और लचीलापन मिलता है। यही कारण है कि हम आश्वस्त हैं कि हमारे पास अधिक से अधिक विज्ञापनदाता आएंगे।

भारत में टाटा आईपीएल 2023 की जियोसिनेमा की मुफ्त स्ट्रीमिंग के चलते पहले सप्ताह में 375 करोड़ से अधिक व्यूज मिले जो कि एक रिकॉर्ड है।

इसके बाद पहले वीकेंड में 147 करोड़ व्यूज मिले, जो कि डिजिटल पर आईपीएल के लिए अब तक का सबसे ज्यादा ओपनिंग वीकेंड होने का एक और रिकॉर्ड है।

--आईएएनएस

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


Mixed Bag

Ifairer