सफलता के लिए रणवीर ने थामा भंसाली का हाथ, बैजू बावरा में आएंगे नजर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Jun, 2023

सफलता के
लिए रणवीर ने थामा भंसाली का हाथ, बैजू बावरा में आएंगे नजर
फरहान अख्तर इन दिनों अपने निर्देशन में बनने वाली फिल्म डॉन-3 की पटकथा को पूरा करने में व्यस्त हैं। इस फिल्म को शाहरुख खान ने पूरी तरह से नकार दिया है और अब बताया जा रहा है कि डॉन के निर्माताओं ने रणवीर सिंह को डॉन के रूप में पेश करने का फैसला किया है।
शाहरुख खान के डॉन फ्रैंचाइजी से पीछे हटने के बाद प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म के लिए रणवीर सिंह को फाइनल कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर फिल्म का प्रोमो भी शूट कर चुके हैं। फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के साथ ही प्रोमो रिलीज किया जाएगा।

पद्मावत के बाद भंसाली की बैजू
बावरा में दिखेंगे रणवीर सिंह

हाल ही रणवीर सिंह के हाथ अपने चहेते निर्देशक संजय लीला भंसाली की अगली पेशकश बैजू बावरा लगी है। इस फिल्म को लेकर यह कहा जा रहा है कि भंसाली इसे अपनी वर्तमान वेब सीरीज हीरामंडी के बाद शुरू करेंगे। इन दिनों भंसाली नेटफ्लिक्स की इस फिल्म को पूरा करने में जुटे हैं। बैजू बावरा के लिए भंसाली अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस से बातचीत कर रहे हैं, लेकिन अभी तक उन्हें कोई उपयुक्त स्टूडियो नहीं मिल पाया है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के फाइनेंस को लेकर फिल्म वजह से लंबे समय से ठंडे बसते में थी। लेकिन, रणवीर ने फाइनेंस की बजाय फिल्म की कहानी और डायरेक्शन को ज्यादा अहमियत दी और डील साइन कर दी है।

गली बॉय के बाद आलिया के साथ नजर आ सकते हैं रणवीर

इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट भी नजर आ सकती हैं। आलिया के अलावा भंसाली ने फिल्म में डकैत क्वीन रूपमती के कैरेक्टर के लिए दो और लोगों से भी कांटेक्ट किया है।

सिंघम अगेन में होगा रणवीर का इंपॉर्टेंट रोल

बैजू बावरा के बाद रणवीर सिंह फरहान अख्तर की फिल्म डॉन रिबूट में भी दिखेंगे। वहीं, रणवीर अजय देवगन के साथ सिंघम अगेन में नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक सिंघम अगेन के लिए रणवीर करीब 30-35 दिनों तक शूटिंग करने वाले हैं। फिल्म में उनका रोल कैमियो से बढ़कर होने वाला है और फिल्म के लिए काफी इम्पोर्टेन्ट भी है। रणवीर और आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में


Mixed Bag

Ifairer