रूस-यूक्रेन संघर्ष के बाद पहली बार PM मोदी ने यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर ज़ेलेंस्की से मुलाकात की

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 May, 2023

रूस-यूक्रेन संघर्ष के बाद पहली बार PM मोदी ने यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर ज़ेलेंस्की से मुलाकात की
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिरोशिमा में G-7 शिखर सम्मेलन के दौरान यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर ज़ेलेंस्की के साथ वार्ता की।
रूस-यूक्रेन संघर्ष के बाद पहली बार हिरोशिमा में यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर ज़ेलेंस्की से मिले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कहा, "यूक्रेन युद्ध दुनिया में एक बड़ा मुद्दा है। मैं इसे सिर्फ अर्थव्यवस्था का मुद्दा नहीं मानता, राजनीति, मेरे लिए, यह मानवता का मुद्दा है। भारत और मैं युद्ध के समाधान के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं, करेंगे।"

आपको बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को जापान के हिरोशिमा शहर में जी7 शिखर सम्मेलन से इतर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक से गले मिले। भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मोदी और बाइडेन के एक-दूसरे के साथ गर्मजोशी भरे हाव-भाव साझा करने का वीडियो साझा किया। भाजपा ने एक ट्वीट में कहा, जापान के हिरोशिमा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की मुलाकात और एक-दूसरे का अभिवादन करते दृश्य।ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...


Mixed Bag

Ifairer