कांग्रेस ने 50 साल पहले गरीबी हटाने की गारंटी दी थी, ये कांग्रेस का सबसे बड़ा विश्वाघात - पीएम मोदी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 May, 2023

कांग्रेस ने 50 साल पहले गरीबी हटाने की गारंटी दी थी, ये कांग्रेस का सबसे बड़ा विश्वाघात - पीएम मोदी
अजमेर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार राजस्थान की धरती पर एक बड़ी रैली को संबोधित करने अजमेर पहुंचे है। पीएम मोदी ने भारत के एकलौते ब्रह्मा मंदिर में दर्शन किये और पूजा अर्चना की है।

मोदी ने जनसभा को सम्भोदित करते हुए कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा 2014 से पहले देश में क्या स्थिति थी? 2014 से पहले जनता भ्रष्टाचार के विरुद्ध सड़क पर उतरी हुई थी। बड़े-बड़े शहरों में हर दूसरे दिन आतंकी हमले होते थे। कांग्रेस सरकार सीमा पर सड़के बनाने से भी डरती थी। महिलाओं के विरुद्ध अपराध चरम पर थे। प्रधानमंत्री के ऊपर सुपरपावर थी। कांग्रेस सरकार रिमोट कंट्रोल से चलती थी। जनता से वोट लेकर कांग्रेस जनता को ही कोसती थी।

मोदी ने जनसभा को सम्भोदित करते हुए कहा अजमेर आने से पहले मुझे पुष्कर जाने का अवसर मिला था। हमारे शास्त्रों में भगवान ब्रह्मा को सृष्टि का रचयिता कहा गया है। भगवान ब्रह्मा के आशीर्वाद से भारत में नव निर्माण का युग चल रहा है। भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार केंद्र में 9 साल पूरे कर लिए हैं।ये 9 साल नागरिकों की सेवा, सुशासन और गरीबों के कल्याण के लिए समर्पित रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा आज ही देवी अहिल्या बाई होलकर जी की जन्म जयंती है। राष्ट्र निर्माण के कार्यों के लिए देश के लोगों को कर्तव्य पथ की दिशा दिखाने के लिए देवी अहिल्या जी को देश हमेशा याद रखेगा। मैं देवी अहिल्या बाई होलकर जी को आदरपूर्वक श्रद्धांजलि देता हूं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के सफलतम 9 वर्ष पूर्ण होने पर अजमेर में आयोजित एक जनसभा कार्यक्रम में हिस्सा लिया।
ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे


Mixed Bag

Ifairer