सिडनी के बाद ब्रिस्बेन में सिराज के साथ हुआ बुरा व्यवहार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 Jan, 2021

सिडनी के बाद ब्रिस्बेन में सिराज के साथ हुआ बुरा व्यवहार
ब्रिस्बेन। सिडनी के बाद भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर एक बार फिर दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा। आस्ट्रेलियाई अखबार सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड की वेबसाइट के मुताबिक, यहां खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को दर्शकों ने सिराज के खिलाफ खराब भाषा का इस्तेमाल किया। वेबसाइट के मुताबिक दर्शकों ने सिराज को ग्रब कहकर बुलाया। क्रिकेट आस्ट्रेलिया के अधिकारियों की नजरें मैदान के अलावा स्टैंड में बैठे दर्शकों पर थी। सिराज ही नहीं इस मैच से टेस्ट पदार्पण कर रहे ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर को भी इस तरह की हरकत का सामना करना पड़ा।

सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड ने केट नाम के दर्शक के हवाले से लिखा है, मेरे पीछे बैठे लोग लगातार सुंदर और सिराज को ग्रब बुला रहे थे। उन्होंने सिराज से कुछ कहना शुरू किया और यह एससीजी की तरह ही कुछ था। एक समय उनमें से एक आदमी चिल्ला रहा था सिराज हमारी तरफ हाथ हिलाओ, सिराज तुम ग्रब हो।

इससे पहले भी सिराज को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में नस्लीय टिप्पणी का सामना करना पड़ा था जिसकी शिकायत भारत ने की थी और मैदान पर से छह दर्शकों को बाहर भेजा गया था।  (आईएएनएस)

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


Mixed Bag

Ifairer