केबीसी 15: बिग बी ने याराना के गाने सारा जमाना की शूटिंग के बारे में की बात

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 , 2023

केबीसी 15: बिग बी ने याराना के गाने सारा जमाना की शूटिंग के बारे में की बात
नई दिल्ली। क्विज-आधारित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी 1981 की फिल्म याराना के गाने सारा जमाना की शूटिंग के बारे में एक किस्सा साझा किया। अभिनेता ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने जो चमकती हुई पोशाक पहनी थी, वह उनका विचार था।

याराना राकेश कुमार द्वारा निर्देशित एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म थी, जिसमें अमिताभ बच्चन, अमजद खान, नीतू सिंह, तनुजा और कादर खान ने अभिनय किया था।

सारा जमाना गाना किशोर कुमार ने गाया था। क्विज-आधारित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 के 28वें एपिसोड में होस्ट अमिताभ बच्चन ने उत्तर प्रदेश के अन्‍वाक से जसनील कुमार का हॉट सीट पर स्वागत किया।

प्रतियोगी ने कहा, मेरा नाम जसनील कुमार है और मैं 36 साल का हूं। मैं उत्तर प्रदेश के अन्‍वाक से हूं जो आजमगढ़ जिले का एक छोटा सा गांव है। मैं एक रिटेल गारमेंट शोरूम में काम करता हूं। मेरे परिवार में मां, पिताजी और दादाजी हैं। मैं शादीशुदा हूं। मेरी दो बच्चे हैं। मेरे चार छोटे भाई और दो बहनें हैं।

बिग बी ने कहा, मुझे उम्मीद है कि आप पुरस्कार राशि के रूप में बड़ी रकम जीतेंगे और अपने माता-पिता के लिए एक अच्छा घर बनाएंगे।

बातचीत के दौरान प्रतियोगी ने कहा, जब मैंने फिल्में देखना शुरू किया, तो मैं आपकी कई फिल्में देखा करता था। मैं उन्हें अब भी याद करता हूं। मेरे हिसाब से आपकी सबसे अच्छी फिल्म याराना है। यह दोस्ती पर आधारित है। यह एक अद्भुत फिल्म है।

जसनील को जवाब देते हुए अमिताभ ने कहा, संगीत बहुत अच्छा था, और अद्भुत गाने थे। और इसके एक गाने में मैंने अपने निर्माता से कुछ अलग करने को कहा था। कोलकाता में नए स्टेडियम बनाए गए थे, जिसमें इंडोर स्टेडियम और नेताजी सुभाष स्टेडियम हैंं। वह इसे वहीं शूट करना चाहते थे ,और मैं सोच रहा था कि यह कैसे संभव होगा। हम खाली स्टेडियम कैसे भरेंगे?

बिग बी ने कहा, मैंने यह बात फैलाने का सुझाव दिया कि हम यहां शूटिंग करने जा रहे हैं। हमने वहां उस चमकने वाली पोशाक के साथ गाना शूट किया। वह पोशाक भी मेरा ही विचार था। मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गयी। मैंने इसे डिजाइन करने वाले व्यक्ति से बल्बों का उपयोग करने के लिए कहा, और कहा गया कि इसे चमकना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह संभव है। वहीं उन्होंने कहा कि तार जगह-जगह बंधे रहेंगे, और बचा हुआ तार प्लग से जुड़ जाएगा और चमकने लगेगा। स्‍टार ने कहा कि यह एक लंबी कहानी है।

उन्होंने आगे कहा, मैं तुम्हें कुछ बताना चाहता हूं। उस गाने में आप जो भी डांस पोजिशन देख रहे हैं, जो मेरे हाथ इधर-उधर जा रहे हैं वह प्लग की वजह से है।

कौन बनेगा करोड़पति 15 सोनी पर प्रसारित होता है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी


Mixed Bag

Ifairer