राहुल गांधी ने कहा -MP में दोहराएंगे कर्नाटक, 150 सीट जीतेंगे,शिवराज बोले -मप्र में BJP 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 May, 2023

राहुल गांधी ने कहा -MP में दोहराएंगे कर्नाटक, 150 सीट जीतेंगे,शिवराज बोले -मप्र में BJP 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि पार्टी ने कर्नाटक में जो किया उसे मध्य प्रदेश में दोहराने जा रही है। पार्टी इस साल राज्य में 150 सीटें जीतेगी। उनकी टिप्पणी मध्य प्रदेश पर एक बैठक के बाद आई जिसकी अध्यक्षता कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने की। बैठक में राहुल गांधी, पार्टी महासचिव (संगठन) के.सी. वेणुगोपाल, कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, अरुण यादव, जे.पी. अग्रवाल सहित कई नेता शामिल हुए।

मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा, पार्टी नेताओं के साथ मध्य प्रदेश पर विस्तार से चर्चा हुई। हमने कर्नाटक में 135 सीटें जीती हैं और हमारा आकलन है कि हम मध्य प्रदेश में 150 सीटें जीतने जा रहे हैं। मध्य प्रदेश में, हम कर्नाटक दोहराएंगे और 150 सीटें जीतेंगे।

इस बीच मध्य प्रदेश के प्रभारी अग्रवाल ने कहा कि सभी नेताओं ने एकजुट होकर विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा कि नेताओं ने राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा को हराने के लिए चुनावी तैयारियों के संबंध में पार्टी नेताओं के साथ विस्तृत चर्चा की।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि पार्टी कर्नाटक की तरह कई योजनाओं की घोषणा करेगी और उन्होंने ऐसी योजनाओं की घोषणा करना शुरू कर दिया है।

मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

मप्र में भाजपा 2 सौ से ज्यादा सीटें जीतेगी : शिवराज
मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के डेढ़ सौ सीटें मिलने का राहुल गांधी द्वारा किए गए दावे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसते हुए कहा है कि ख्याली पुलाव पकाना है तो पकाते रहें, राज्य में भाजपा दो सौ से ज्यादा सीटें जीतेगी।

मुख्यमंत्री चौहान ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा, दिल बहलाने के लिए बाबा ख्याल अच्छा है, भाजपा प्रदेश में दो सौ से ज्यादा सीटें जीतेगी, उन्हें ख्याली पुलाव पकाने है तो वे पकाते रहें।
ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

 जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!


Mixed Bag

Ifairer