आईपीएल : मैं रोमांचक तरीके से मैच को करना चाहता था खत्म : टिम डेविड

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 May, 2023

आईपीएल : मैं रोमांचक तरीके से मैच को करना चाहता था खत्म : टिम डेविड
मुंबई। मुंबई इंडियंस (एमआई) के बल्लेबाज टिम डेविड ने कहा कि रविवार को आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ आखिरी ओवर में तीन छक्के मारकर अपने टीम को जिताने के बाद वह अद्भुत महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह रोमांचक तरीके से मैच को खत्म करना चाहते थे। रविवार की रात वानखेड़े स्टेडियम में रन-फेस्ट था। पहले यशस्वी जायसवाल ने 62 गेंदों में 124 रन बनाकर राजस्थान रॉयल्स को 212/7 के चुनौतीपूर्ण स्कोर पर पहुंचा दिया। फिर, सूर्यकुमार के 29 गेंदों में 55 रन और कैमरून ग्रीन ने 26 गेंदों में 44 रनों की तेजतर्रार पारी व डेविड ने 14 गेंदों में नाबाद 45 रन बनाकर अपनी टीम मुंबई को तीन गेंद शेष रहते जीत दिला दी।

आखिरी ओवर में मुंबई इंडियंस को 17 रन चाहिए थे। डेविड ने शानदार अंदाज में शुरुआत की, क्योंकि उन्होंने जेसन होल्डर द्वारा फेंकी गई पहली गेंद पर लॉन्ग ऑफ पर एक सपाट छक्का लगाया। इसके बाद उन्होंने डीप मिड विकेट पर गेंद को स्टैंड में भेज दिया। अगली गेंद को फिर ने छह रन के लिए भेज दिया।

डेविड ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मैं इस तरह मैच को खत्म करने के लिए भूखा हूं। यह आपके दिमाग में चलता है क्योंकि आप इसे करना चाहते हैं। वह वर्तमान में रहने और इसका आनंद लेने की कोशिश कर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा कि छक्के मारना कभी आसान नहीं होता, उन्होंने यह कौशल विकसित करने में बहुत मेहनत की है, बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड ने उनके प्रशिक्षण में एक बड़ी भूमिका निभाई।

उन्होंने कहा, यह आसानी से नहीं आया है और ऐसा महसूस नहीं हुआ है कि इस सीजन में अब तक यह आसान हो रहा है। जब आप उस गति में आते हैं, तो आपको पल के साथ चलना पड़ता है। मैं वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहा हूं। मैं सपोर्ट स्टाफ और पोली (कीरोन पोलार्ड) का आभारी हूं। बहुत सारी बातचीत और आराम करने व खेल का आनंद लेने की कोशिश कर रहा हूं।

12 ओवर में 104/3 के स्कोर पर मुंबई मुश्किल में दिखी, लेकिन ग्रीन और सूर्यकुमार ने शानदार पारी खेली।

डेविड ने कहा, जब बल्लेबाजी की स्थिति इतनी अच्छी होती है, जैसे आज रात यहां वानखेड़े में, हम मानते हैं कि हम किसी भी चीज का पीछा कर सकते हैं, विशेष रूप से हमारे पास जो शक्ति है उसे देखते हुए। हमने सूर्य को आज रात बाहर आते और एक अद्भुत पारी खेलते हुए देखा। हम इसकी उम्मीद करने के आदी हो गए हैं। उससे, लेकिन यह कुछ खास था।

उन्होंने कहा, उनकी पहली गेंद पर छक्का मारना, उनके कुछ अन्य शॉट भी। मैं एक निश्चित संख्या के बारे में ज्यादा नहीं सोचने की कोशिश करता हूं। यह हर दिन नहीं निकलता है, इसलिए मैं इसका आनंद लेने जा रहा हूं।

आखिरी ओवर की गेंदबाजी के बारे में अपने विचार साझा करते हुए एमआई बल्लेबाज ने कहा, यह कठिन गेंदबाजी थी। यह बहुत पसीना था, इसलिए गेंद को पकड़ना बहुत कठिन था। एक बल्लेबाज के रूप में, आपको लगता है कि जब आपके पास गति है। जब पहली गेंद गई छह के लिए, यह उनके (जेसन होल्डर) लिए बहुत कठिन भूमिका थी। मैं उनके लिए महसूस करता हूं।

उन्होंने कहा, यह सभी के लिए कठिन था। मेरे लिए, व्यक्तिगत रूप से, यह स्तर पर बने रहने के बारे में था। मैं इस तरह के खेल को खत्म करने के लिए भूखा हूं और यह कई बार आपके दिमाग में चलता है, क्योंकि आप इसे करना चाहते हैं, तो बस आनंद लेने की कोशिश करें।

--आईएएनएस

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!


Mixed Bag

Ifairer