सऊदी अरब में भारतीय खाद्य और फिल्म महोत्सव 25 अप्रैल से

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Apr, 2019

सऊदी अरब में भारतीय खाद्य और फिल्म महोत्सव 25 अप्रैल से
रियाद। भारत का महावाणिज्य दूतावास, सऊदी इंडियन बिजनेस नेटवर्क (एसआईबीएन) के सहयोग से जेद्दा में एक भारतीय खाद्य और फिल्म महोत्वसव का आयोजन कर रहा है। इस दो दिवसीय समारोह का आयोजन मुहम्मद बिन अब्दुलअजीज (तहलिया) स्ट्रीट पर स्थित वाणिज्य दूतावास के परिसर में किया जा रहा है। इसकी शुरुआत गुरुवार शाम को होगी।

सऊदी गजट की रिपोर्ट में कहा गया कि एसआईबीएन के महासचिव मीर गजनफर अली जकी ने बताया कि खाद्य महोत्सव के चौथे संस्करण के साथ ही पहले फिल्म महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। भारतीय महावाणिज्य दूत मोहम्मद नूर रहमान शेख गुरुवार शाम सात बजे इस आयोजन का उद्घाटन करेंगे, जिसमें महावाणिज्य दूत समेत विभिन्न देशों के राजनयिक व अन्य हस्तियां शामिल होंगी।

जकी ने कहा, ‘‘महावाणिज्य दूत और एसआईबीएन के वाइस पैट्रन के रूप में कार्यभार संभालने के बाद से शेख एसआईबीएन को पूर्ण समर्थन दे रहे हैं, जिससे यह कम समय में 100 से अधिक कार्यक्रमों और गतिविधियों को आयोजित करने में सक्षम हुआ है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘जेद्दा के 15 लोकप्रिय भारतीय रेस्टोरेंट ने इस आयोजन में भागीदारी की पुष्टि की है और वे इसमें मुंह में पानी लाने वाले भोजन परोसेंगे।’’ भारतीय खानपान के साथ ही समारोह में भारतीय फिल्में भी दिखाई जाएंगी, जिनमें टाइगर जिंदा है, बाहुबली 2 और राजी शामिल हैं। आयोजन के दोनों ही दिन संगीत का भी कार्यक्रम होगा।

-आईएएनएस

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

जानिये, दही जमाने की आसान विधि

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


Mixed Bag

error:cannot create object