राहुल को खिलाने का फैसला टीम प्रबंधन का : गांगुली

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Jan, 2020

राहुल को खिलाने का फैसला टीम प्रबंधन का : गांगुली
नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने सीमित ओवरों में विकेटकीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल के प्रदर्शन की सराहना की है और उम्मीद जताई है कि वे टेस्ट में भी अपनी इस फॉर्म को जारी रखेंगे। टीम प्रबंधन ने न्यूजीलैंड दौरे पर जारी पांच मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को बाहर बिठाकर उनकी जगह राहुल को अंतिम एकादश में शामिल किया था और उनसे विकेटकीपिंग करवाई थी।

राहुल ने पहले टी-20 मैच में बल्ले से भी 56 रनों की पारी खेली थी।

पंत की जगह राहुल को अंतिम एकादश में खेलाने पर गांगुली ने एबीपी न्यूज से कहा, विराट कोहली ये फैसला लेते हैं। टीम मैनेजमेंट और कप्तान राहुल की भूमिका पर फैसला लेते हैं।

गांगुली ने आगे कहा, उन्होंने (राहुल) वनडे और टी-20 में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में भी अच्छा किया था लेकिन इसके बाद उनका प्रदर्शन नीचे गिरता गया। सीमित ओवरों के प्रारुप में वह काफी अच्छा कर रहे हैं और उम्मीद है वे अपने इस अच्छे खेल को आगे भी जारी रखेंगे। जैसा की मैंने पहले कहा उनको लेकर सभी फैसले टीम मैनेजमेंट का है।

यह पूछे जाने पर कि इस साल होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए विकेटकीपिंग की रेस में कौन कौन है, इस पर बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा, चयनकर्ता, विराट और रवि (शास्त्री) इस पर निर्णय लेंगे। वे जो भी सोचेंगे, वैसा ही होगा।  (आईएएनएस)

घरेलू उपाय से रखें पेट साफ

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत


Mixed Bag

error:cannot create object