फ्रांस ने आयरलैंड को हराया जबकि हॉलैंड को जिब्राल्टर पर मिली जीत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 Mar, 2023

फ्रांस ने आयरलैंड को हराया जबकि हॉलैंड को जिब्राल्टर पर मिली जीत
बर्लिन।बेंजामिन पवार्ड के गोल से फ्रांस ने आयरलैंड को डबलिन में यूरो क्वालीफायर्स 2024 के ग्रुप बी मुकाबले में हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की जबकि हॉलैंड और हंगरी ने भी अपने-अपने मुकाबले जीत लिए।

शिन्हुआ ने खबर दी है कि पहला हाफ गोलरहित रहने के बाद पवार्ड ने 50वें मिनट में आयरलैंड के क्षेत्र के बाहर जोश कुलेन के पास को संभाला और बेहतरीन स्ट्राइक से महत्वपूर्ण गोल दाग दिया।

हॉलैंड ने शुक्रवार को फ्ऱांस से हारने के बाद शानदार वापसी करते हुए 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रहे जिब्राल्टर को 3-0 से हरा दिया। मेम्फिस डेपॉय ने 23वें मिनट में हैडर से पहला गोल दागा। नाथन एके ने दूसरा हाफ शुरू होने के चार मिनट बाद दूसरा गोल किया और 83वें मिनट में अपना दूसरा और टीम का तीसरा गोल दागा।
एस्टोनिया ने लिंज में ऑस्ट्रिया के खिलाफ ग्रुप एफ में पहले हाफ में बढ़त बनायी जबकि फ्लोरियन कैंज ने अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय गोल करते हुए टीम को बराबरी दिला दी। माइकल ग्रेगोरिस्च ने ऑस्ट्रिया के लिए दूसरे हाफ में विजयी गोल दागा। स्वीडन ने घरेलू मैच में अजरबैजान को 5-0 से हरा दिया।
मोल्दोवा ने ग्रुप ई में चेक गणराज्य के खिलाफ गोलरहित ड्रा खेला जबकि पोलैंड ने घरेलू मैच में अल्बानिया को 1-0 से हरा दिया।
मेजबान हंगरी ने बुल्गारिया को 3-0 से हराकर ग्रुप जी में अपना अभियान शानदार अंदाज में शुरू किया। हंगरी ने अपने पिछले आठ क्वालीफायर मैचों में से सात जीत लिए हैं।
पोडगोरिका में ग्रुप जी में सर्बिया ने जुवेंटस फॉरवर्ड दुसान वलाहोविच के अंतिम समय में दागे गए दो गोलों से मेजबान मोंटेनेग्रो पर जीत हासिल की।
--आईएएनएस

 जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं


Mixed Bag

Ifairer