निरंतरता इस भारतीय गेंदबाजी आक्रमण को घातक बनाती है : अजहर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 Nov, 2019

निरंतरता इस भारतीय गेंदबाजी आक्रमण को घातक बनाती है : अजहर
कोलकाता। भारत यहां के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में अपना पहला दिन-रात प्रारूप का टेस्ट मैच खेल रहा है और इस मौके पर भारत के सफल कप्तानों में गिने जाने वाले मोहम्मद अजहरुद्दीन भी इस मैदान पर मौजूद हैं। अजहर ने कहा है कि भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे ऐतिहासिक दिन-रात टेस्ट मैच के लिए इस मैदान पर वापसी करना विशेष अहसास है। अजहर को इस मैदान ने बहुत प्यार दिया है। अजहर ने कहा, ईडन पर वापस आना गजब का अहसास है। यह मेरे पसंदीदा मैदानों में से एक है। यह एक तरह से पुराने खिलाड़ियों को दोबारा मिलना है क्योंकि यहां कपिल देव जैसे खिलाड़ी भी हैं। मैं चंदू बोर्डे को देखकर खुश हूं जिन्होंने मुझे भारतीय टीम में लाने में बड़ा रोल निभाया था।

अजहर से जब भारतीय टीम के मौजूदा गेंदबाजी आक्रमण के बारे में पूछा गया तो पूर्व कप्तान ने कहा, भारतीय टीम का तेज गेंदबाजी आक्रमण घातक है साथ ही यह विश्व में सर्वश्रेष्ठ है क्योंकि वह लगातार अच्छा कर रहे हैं, घर भी बाहर भी।

अजहर ने कहा है कि गुलाबी गेंद का भविष्य कितना उज्जवल है इस बात के लिए कई चीजें मायने रखती हैं।

उन्होंने कहा, गुलाबी गेंद का भविष्य है या नहीं मैं इस पर कुछ नहीं कह सकता। इसके लिए कई चीजें मायने रखती हैं, खासकर ओस। लेकिन अगर आप दिन-रात टेस्ट मैच खेलना चाहते हैं तो आपको यह लगातार खेलना है, ऐसा नहीं कि आप इसे कभी-कभार खेलें।

भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश की पहली पारी 106 रनों पर समेट दी। इशांत शर्मा ने पांच विकेट लिए जबकि उमेश यादव को तीन सफलता मिली। लोकल ब्वाए मोहम्मद शमी ने दो विकेट चटकाए।
(आईएएनएस)

जानिये, दही जमाने की आसान विधि

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी


Mixed Bag

error:cannot create object