उप्र में गठबंधन के खिलाफ भाजपा और कांग्रेस एकजुट : मायावती

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 May, 2019

उप्र में गठबंधन के खिलाफ भाजपा और कांग्रेस एकजुट : मायावती
नई दिल्ली/लखन। बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) व कांग्रेस पर समाजवादी पार्टी (सपा) और राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के साथ बने उनके गठबंधन के खिलाफ साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लडऩे का आरोप लगाया।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस और भाजपा ‘‘एक ही कपड़े के दो टुकड़े हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘दोनों पार्टियां (कांग्रेस और भाजपा) अंदर से मिली हुई हैं और यहां मिलकर चुनाव लड़ रही हैं। कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि वे सपा-बसपा के प्रत्याशियों को नहीं जीतने देंगे, भले ही भाजपा का उम्मीदवार क्यों न जीत जाए।’’

मायावती ने संवाददाताओं को पिछले साल सदन में कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा प्रधानमंत्री मोदी को गले लगाने वाली घटना की याद दिलाई और कहा, ‘‘हम सभी ने देखा कि राहुल ने संसद में प्रधानमंत्री को किस तरह गले लगाया, दोनों की मिलीभगत है।’’

उन्होंने जनता से कांग्रेस के बजाए गठबंधन के उम्मीदवारों को वोट देने की अपील की, ताकि ‘‘भाजपा की हार सुनिश्चित हो सके।’’

लखनऊ में एक जारी बयान में मायावती ने कांग्रेस और भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने ऐसे उम्मीदवार खड़े किए हैं, जिनको वोट करने पर भाजपा को ही फायदा होगा। उन्होंने जनता से अपील की कि कांग्रेस को वोट कर अपना वोट खराब न करें।

उन्होंने कहा कि अंबेडकर भाजपा, कांग्रेस या अन्य विरोधी पार्टी के लिए ‘वोट की राजनीति’ हो सकते हैं, लेकिन बसपा के लिए वह आत्मा के समान हैं। वे दिल-दिमाग में रचे-बसे हैं। बसपा वैसे भी भाजपा की तरह राम नाम जपना, जनता को ठगना जैसी राजनीति नहीं करती है, यह पूरा देश जानता है। उन्होंने भाजपा और कांग्रेस को फर्जी अंबेडकरवादी बताया।
(आईएएनएस)

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें


Mixed Bag

error:cannot create object