भूल भुलैया 2 इस वजह से कर रही है ट्रेंड

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 , 2019

भूल भुलैया 2 इस वजह से कर रही है ट्रेंड
मुंबई। हैशटैगभूलभुलैया2 बुधवार की सुबह से ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है। हालांकि जिसके चलते यह फिल्म चर्चा में है, वह कारण थोड़ा सा अटपटा है। सोशल मीडिया यूजर्स का ऐसा मानना है कि इस सीक्वल में कास्ट किए गए सितारे कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इस फिल्म के साथ न्याय नहीं कर पाएंगे। यूजर्स का मानना है कि आज से बारह साल पहले 2007 में रिलीज हुई भूल भुलैया में अक्षय कुमार और विद्या बालन का जादू जिस कदर चला था, ऐसा इसके सीक्वल में ये दो कलाकार कर ही नहीं पाएंगे और जिसके चलते अधिकतर लोगों का यह कहना है कि वह इस हॉरर-कॉमेडी का सीक्वल चाहते नहीं हैं।

अक्षय कुमार के एक प्रशंसक ने ट्वीट किया : कृपया इस मास्टर माइंड मूवी को बर्बाद न करें..इसे अनछुआ ही रहने दें..केवल अक्षय कुमार इस किरदार को निभा सकते हैं..हैशटैगभूलभुलैया2।

अक्षय कुमार के एक और फैन ने लिखा : कुछ चीजों को न छूने में ही भलाई रहती है। आपसे निवेदन है कि भूल भुलैया को बर्बाद न करें। अब तक, आयुष्मान खुराना को छोड़कर किसी भी और अभिनेता ने कोई अच्छी फिल्म नहीं दी है।

किसी एक यूजर ने लिखा : फर्स्ट पार्ट के मैजिक को बर्बाद न करें, कोई भी अक्षय कुमार की बराबरी नहीं कर सकता है।

हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी हैं। फिल्म की शूटिंग के अक्टूबर से शुरू होने की उम्मीद की जा रही है। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

हालांकि, लोगों की प्रतिक्रियाओं को देखते हुए तो यही लगता है कि वह इस सीक्वल को चाहते ही नहीं हैं। (आईएएनएस)

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


Mixed Bag

error:cannot create object