अल कादिर ट्रस्ट मामला : इस्लामाबाद हाई कोर्ट से इमरान खान को मिली जमानत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 May, 2023

अल कादिर ट्रस्ट मामला : इस्लामाबाद हाई कोर्ट से इमरान खान को मिली जमानत
इस्लामाबाद ।अल कादिर ट्रस्ट मामले में इस्लामाबाद हाई कोर्ट से इमरान खान को दो हफ्ते के लिए जमानत मिल गई है। कड़ी सुरक्षा के बीच पीटीआई प्रमुख इमरान खान इस्लामाबाद हाई कोर्ट लाया गया था। वह अल-कादिर ट्रस्ट मामले में जमानत मांगने वाली इस्लामाबाद उच्च न्यायालय की तीन सदस्यीय पीठ के समक्ष पेश हुए थे जहा ।

अल कादिर ट्रस्ट मामले में नेशनल अकाउंटेबिलिटी ब्यूरो (NAB) कोर्ट ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को 8 दिन की रिमांड पर भेजा था।अल-कादिर ट्रस्ट केस मामले में इस्लामाबाद उच्च न्यायालय (आईएचसी) परिसर से गिरफ्तार किया गया था।
इससे पहले पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को तोशाखाना मामले में इस्‍लामाबाद हाई कोर्ट से राहत मिल गई है।बुधवार को राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) द्वारा तोशाखाना मामले में अध्यक्ष इमरान खान पर अभियोग लगाया गया था।और आरोप तय किये गए थे जिसके बाद इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने निचली अदालत की कार्यवाही पर रोक लगा दी है। और गिरफ्तारी पर भी रोक लगा दी गई है।
से
आपको बता दे की पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान को रेंजर्स अर्धसैनिक बल ने मंगलवार को इस्लामाबाद उच्च न्यायालय से गिरफ्तार कर लिया। मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि उनकी पार्टी के आह्वान पर पाकिस्तान के कई शहरों में विरोध प्रदर्शन हुए। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की खबर के अनुसार, संघीय राजधानी के शीर्ष पुलिस अधिकारी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री को अल-कादिर ट्रस्ट मामले में गिरफ्तार किया गया था।

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे


Mixed Bag

Ifairer