पाकिस्तान : संदिग्ध लाइसेंस के कारण 68 और पायलट निलंबित

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 July, 2020

पाकिस्तान : संदिग्ध लाइसेंस के कारण 68 और पायलट निलंबित
इस्लामाबाद। पाकिस्तानी पायलटों के लाइसेंसों की जांच और सत्यापन की प्रक्रिया जारी है। देश के उड्डयन विभाग ने संदिग्ध लाइसेंस के कारण 68 और पायलटों को निलंबित कर दिया है,जिससे निलंबित हुए पायलटों की संख्या 161 हो गई है। डॉन न्यूज के अनुसार, 262 संदिग्ध लाइसेंस धारकों में से 28 पायलटों का लाइसेंस पहले ही रद्द कर दिया गया है, जबकि 161 पायलटों को निलंबित कर दिया गया है।

शेष 73 पायलटों के बारे में निर्णय अगले दो दिनों के भीतर होने की संभावना है क्योंकि उड्डयन विभाग का कहना है कि वह दोहरी जांच के बाद सभी निर्णय ले रहा है।

उड्डयन मंत्री गुलाम सरवर खान द्वारा नेशनल असेंबली में 262 पाकिस्तानी पायलटों के लाइसेंस संदिग्ध होने की घोषणा करने के बाद सरकार हवाई यात्रियों की सुरक्षा के लिए किए जा रहे उपायों पर सुप्रीम कोर्ट के समक्ष एक रिपोर्ट पेश करेगी।

हालांकि, मंत्री के दावे के विपरीत, पाकिस्तान नागरिक उड्डयन प्राधिकरण ने हाल ही में घोषित किया कि सभी कॉमर्शियल/एयरलाइन ट्रांसपोर्ट पायलट लाइसेंस (सीपीएल / एटीपीएल) असली है और वैध रूप से जारी किए गए हैं और पायलट लाइसेंसों में से कोई भी फर्जी नहीं था। (आईएएनएस)

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!


Mixed Bag

Ifairer