कश्मीर पर पोस्ट करने पर पाकिस्तान के 200 ट्विटर अकाउंट निलंबित

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 , 2019

कश्मीर पर पोस्ट करने पर पाकिस्तान के 200 ट्विटर अकाउंट निलंबित
कराची। पाकिस्तान से लगातार किए जा रहे भारत-विरोधी ट्वीट्स के खिलाफ भारतीय प्रशासन द्वारा शिकायत करने के बाद कथित तौर पर माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने पाकिस्तान के 200 ट्विटर अकाउंट्स निलंबित कर दिए हैं।

डॉन न्यूज के अनुसार, पाकिस्तान सरकार ने ट्विटर को बताया था कि पिछले सप्ताह जो 200 ट्विटर अकाउंट्स निलंबित किए गए हैं, वे कश्मीर मुद्दे पर ट्वीट कर रहे थे।

पिछले एक सप्ताह में पाकिस्तान में कई यूजर्स ने ट्विटर पर रिपोर्ट की है कि कश्मीर के समर्थन में ट्वीट करने के बाद उनके अकाउंट्स निलंबित हो रहे हैं।

यह दावा कश्मीर के समर्थन में ट्वीट करने वाले पत्रकार, कार्यकर्ता, सरकारी अधिकारी और सेना के प्रशंसक कर रहे हैं। इसके बाद पाकिस्तान में ट्विटर पर ‘स्टॉप सस्पेंडिंग पाकिस्तानीज’ ट्रेंड करने लगा।

रविवार को इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा था कि सरकार ने ट्विटर और फेसबुक के समक्ष कश्मीर मुद्दे पर पोस्ट करने वाले अकाउंट्स के निलंबित होने का मुद्दा उठाया है।

ट्विटर से की गई शिकायत की जानकारी देते हुए डिजिटल मीडिया से संबंधित प्रधानमंत्री के मुख्य सहायक अर्सलान खालिद ने डॉन न्यूज को बताया कि पाकिस्तान टेलीकम्यूनिकेशन अथॉरिटी (पीटीए) ने सोमवार को ट्विटर के क्षेत्रीय कार्यालय में एक शिकायत दर्ज कराई है।

(आईएएनएस)

 जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय


Mixed Bag

error:cannot create object