1 of 1 parts

ऑनलाइन वेब साइड पर चैटिंग करते वक्त इन बातों का जरूर रखें ख्याल....

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 Mar, 2018

ऑनलाइन वेब साइड पर चैटिंग करते वक्त इन बातों का जरूर रखें ख्याल....
आज का समय डीजीटल हो गया है। ऑनलाइन वेब साइड पर एक लोग एक-दूसरे से बातें करते हैं। फिर धीरे-धीरे घंटों की गई चैटिंग दोस्ती और बाद में डेटिंग तक पहुंच जाती है लेकिन अनजाने में कुछ लड़कियां ऑनलाइन डेटिंग में कुछ गलतियां कर बैठती हैं, जिससे बाद में उन्हें पछताना पड़ सकता है। हम आपको आज इस आर्टिकल के जरिए बता रहे है कि आप चैटिंग करते वक्त इन बातों का ध्यान जरूर रखे....


प्रोफाइल रखें सीक्रेट- ऑनलाइन फ्रेंड के साथ जुड़े हुए हैं तो इस बात की ओर ध्यान दें कि खराब टाइपिंग, गलत व्याकरण और जरूरत से ज्यादा खुद की जानकारी देने से बचें। शुरुआत में ही उसे अपनी पर्सनल बाते बताना शुरू न कर दें। 
   

स्पष्ट करें बात- कुछ लोग ऑनलाइन चैटिंग सिर्फ शौंक के लिए करते हैं। कुछ इसमें अपना झुकाव दिखाते हैं। आप किसी के साथ चैटिंग कर रहे हैं तो आगे बढ़ने से पहले ही सारी बातें स्पष्ट कर लें।    

  दिखावा से बचें- अगर आप चैटिंग के बाद रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में सोच रही हैं तो इस बात को जान लेना बहुत जरूरी है कि आपकी या फिर दूसरी तरफ से कोई दिखावा न हो। बाद में छोटे-छोटे झूठ बड़ी परेशानिया खड़ी कर सकते हैं। 
  धोखे में न आएं- कुछ लोग गलत प्रोफाइल बना कर लड़कियों को पागल बनाते हैं। बिना देखे किसी भी बात पर यकीन करने की गलती न करें।   

#वक्ष का मनचाहा आकार पाएं


take care, during, online dating

Mixed Bag

error:cannot create object