1 of 1 parts

लिविंग रूम और बेडरूम के बदलाव के लिए स्पेशल टिप्स...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 Oct, 2017

लिविंग रूम और बेडरूम के बदलाव के लिए स्पेशल टिप्स...
अब कम खर्च से घर में खास बदलाव लाया जा सकता है। आप एक्सेसरीज फर्नीचर के स्थान में भी बदलाव ला सकती हैं। बडे रूम का सामान टेबल या साइड टेबल, चेयर, स्टूल और एक्सेसरीज में लैंप, पेंटिंग, वॉल मिरर या डेकोरेशन के सामान आदि को लिविंग रूम में लगा सकती हैं और लिविंग रूम का कुछ सामान बेडरूम में सजा सकती हैं। ऎसा आप हर पांच से छह माह में एक बार कर सकती हैं। इससे लिविंग रूम और बेडरूम दोनों में बदलाव महसूस होगा।

आप चाहे तो पुराने अच्छे कपडों का भी यूज कर सकते हैं। जैसे-आपकी कोई पुरानी अच्छी साडी हो, जिसे आप नहीं पहनना चाहती तो आप उसे कुशन कवर या कर्टेन के रूप में यूज कर सकती हैं। इसके अलावा पुरानी साडियों का स्टाइलिश बेडशीट विद पिलो कवर भी बनने लगे हैं, यह बेडरूम की खूबसूरती बढा देते हैं।

मार्केट में लैंप बनाने के लैंम्पशीट मिलती है, आप उसे घर लाकर लैंप भी बना सकती हैं और उसे लाइट के ऊपर लगा सकती हैं। यह देखने में आकर्षक लगता है।

पुराने पत्थर और शंख जैसी चीजों को हम घर के बाहर करवा देते हैं या घर के किसी कोने में पडे रहने देते हैं लेकिन हम इनका यूज भी अपने घर को सजाने के लिए कर सकते हैं। शंख को हम ग्लॉस के टेबल पर सजा सकते हैं। इमली के दानों को रंग कर उस पर गि्लटर लगाकर बाउल में रखकर सजा सकते हैं।


#बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में


Home decor accessories news, home decor tips articles, home decoration news, new fashion home decoration articles, home changing location decor news, Table decor articles, Lamps news, home decor pain

Mixed Bag

error:cannot create object