1 of 2 parts

सोशल मीडिया पर सोनम कपूर ने दिए ब्यूटी टिप्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 Jun, 2021

सोशल मीडिया पर सोनम कपूर ने दिए ब्यूटी टिप्स
सोशल मीडिया पर सोनम कपूर ने दिए ब्यूटी टिप्स
नई दिल्ली। अभिनेत्री सोनम कपूर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी त्वचा की देखभाल, बालों की देखभाल और अन्य स्वास्थ्य और जीवन शैली की आदतों का खुलासा करते हुए कई वीडियो साझा करती रही हैं। अपनी नवीनतम पोस्ट में, अभिनेत्री ने अपने नाइट स्किनकेयर और उनके द्वारा उपयोग किए जाने वाले उत्पादों को साझा किया।

एक इवोरी साटन नाइट सूट पहने हुए, अभिनेत्री ने कहा कि, मेरी सारी सफाई हो जाने के बाद, मैं एक आई क्रीम का उपयोग करती हूं .. मेरी आंखों के नीचे बहुत सूखा है इसलिए मुझे इसका उपयोग करना पड़ता है। मैं इसे हल्के ढंग से उपयोग करती हूं क्योंकि बहुत ज्यादा क्रीम आपके आंसू नलिकाओं के अंदर जमा हो सकती है और सूजन पैदा कर सकती है।

फिर मैं इस अद्भुत फेस क्रीम का उपयोग करती हूं जो मुझे लांसर से मिली है। लेकिन अगर वह उपलब्ध नहीं है तो मैं विटामिन ई के साथ किसी भी मॉइस्चराइजिंग नाइट क्रीम का उपयोग करती हूं। वह त्वचा के लिए विटामिन ई के महत्व पर जोर देते हुए कहती हैं कि विटामिन ई आपकी त्वचा के लिए अद्भुत है .. यह आपकी त्वचा के लिए सबसे अच्छी चीज है और फिर मैं लिप बाम का उपयोग करती हूं।

यह वीडियो सोनम की इंस्टाग्राम सीरीज वैनिटी विगनेट्स का एपिसोड 6 है जिसे उन्होंने लॉकडाउन के दौरान शुरू किया था। इस पर अभिनेत्री अपने ब्यूटी रूटीन और मेकअप हैक्स के बारे में जानकारी देती है। पिछले एपिसोड में, उन्होंने चमकती त्वचा के लिए तीन टिप्स साझा किए। कैप्शन में उन्होंने लिखा हैं कि : दिन में कम से कम 4 बोतल पानी पीने से लेकर सलाद के स्वादिष्ट कटोरे तक - मैं यह सब (एसआईसी) करती हूं।


#तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय


सोशल मीडिया पर सोनम कपूर ने दिए ब्यूटी टिप्स Next
beauty tip, social media, Sonam Kapoor , skincare, haircare, health , lifestyle

Mixed Bag

Ifairer