1 of 1 parts

Relationship Tips: अपनी पहली डेट में बिल्कुल ना करें ये गलतियां, पार्टनर के सामने इंप्रेशन होगा खराब

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Apr, 2024

Relationship Tips: अपनी पहली डेट में बिल्कुल ना करें ये गलतियां, पार्टनर के सामने इंप्रेशन होगा खराब
अगर आपको भी अपनी कॉलेज की क्रश से प्यार हो गया है और आप उनके साथ अपनी पहली डेट अरेंज कर रहे हैं, तो आपको बहुत सारी बातों का ध्यान रखना चाहिए। क्योंकि आपकी एक छोटी सी गलती पूरी बात बिगाड़ सकती है। हर कोई खास दिन पर पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए डेट पर जाना पसंद करते हैं। अगर आपने भी कुछ ऐसा ही प्लान बनाया है तो पहली डेट के बारे में आपको थोड़ा एक्सपीरियंस जरूर होना चाहिए। आज के समय में पार्टनर के व्यवहार और बात करने के तौर तरीके को ज्यादा देखा जाता है आप पहली बार एक दूसरे को देखकर यह तय करते हैं कि आगे आपको मिलना है या नहीं। इसके लिए जरूरी है कि आप अपनी पहली मीटिंग को यादगार बनाने के साथ-साथ इंप्रेसिव भी बनाएं। इस तरह से आपकी डेट बिल्कुल भी खराब नहीं होगी और पहली मुलाकात भी हमेशा यादगार रहेगी तो आज हम आपको कुछ ऐसी बातों के बारे में बताएंगे जिसे आपको पहली डेट के दौरान याद रखना चाहिए।

ड्रेसिंग सेंस

हर किसी के लिए अपनी पहली डेट बहुत खास होती है आपको भी इस बात पर ध्यान रखना चाहिए और आप क्या पहन कर जाने वाले हैं इस पर भी विशेष ध्यान देना होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि जब भी कोई आपको पहली बार मिलता है तो कपड़ों और आपके व्यवहार से आपको जज करता है। इसके साथ ही वह धीरे-धीरे यह समझ पाता है कि असल मायने में आप कैसे हैं आपका पहनावा कैसा है इसलिए आप खुद को अच्छे से रेडी करें ताकि आपका इंप्रेशन अच्छा जाए।

पार्टनर को दे टाइम

अक्सर ऐसा होता है कि जब हम पहली डेट पर जाते हैं तो कई बार कॉल्स या मैसेज अक्सर आने लगते हैं तो ऐसे में आपको फोन पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देना है। इस तरह से पार्टनर के मन में आपके लिए अच्छा इंप्रेशन नहीं जाता है। आप अपनी पहली डेट पर जाते समय यह गलती बिल्कुल ना करें क्योंकि ऐसा करना आपके पार्टनर को अपसेट भी कर सकता है आप अपने पार्टनर को अपना पूरा टाइम दे इससे आपके पार्टनर को अच्छा फील होगा।

दिखावटी बिल्कुल ना बनें

पहली डेट में पार्टनर को इंप्रेस करने के चक्कर में आपको बिल्कुल भी दिखावा करने की जरूरत नहीं है आप जैसे हैं आप खुद को वैसा ही एक्सप्रेस करें। कई बार ऐसा होता है कि लोग खुद को हद से ज्यादा शो ऑफ करने लग जाते हैं इस तरह से रिश्ता जोड़ने की जगह टूटने की कगार पर आ जाता है इसलिए आपको इस तरह की गलती बिल्कुल भी नहीं करनी है लड़कियों को अक्सर रियल मैन ही पसंद आते हैं आप अपनी किसी भी बात को झूठ ना बोले।

#जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां


Relationship Tips,partner

Mixed Bag

Ifairer