1 of 2 parts

शादीशुदा जिन्दगी का अहम् हिस्सा है प्रेम

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Sep, 2021

शादीशुदा जिन्दगी का अहम् हिस्सा है प्रेम
शादीशुदा जिन्दगी का अहम् हिस्सा है प्रेम
अधिकांश व्यक्ति अपने साथी के साथ सम्भोगरत होने के लिए रात का समय श्रेष्ठ मानते हैं। हालांकि यह कोई जरूरी नहीं है कि आप सिर्फ रात को ही सम्भोग करें। वर्तमान में कई युवा सुबह के समय को सम्भोग के लिए श्रेष्ठ मानते हैं। इसका कारण वे सुबह स्वयं को तरोजाता और ऊर्जा से भरपूर पाते हैं। सुबह का समय वो समय होता है जब वह पूरी तरह से तनाव मुक्त होता है। वैसे बहुत कम महिलाएँ ऐसी होती हैं तो सुबह के समय सम्भोगरत होना पसन्द करती हैं। उनका अपना तर्क होता है कि सुबह-सुबह बहुत काम होता है। वे पूरी तरह से मुक्त होकर सम्भोग का आनन्द नहीं ले पाती हैं। अपने पति की इच्छा रखने की खातिर वे उनके साथ सुबह के वक्त सम्बन्ध बना तो लेती हैं लेकिन इस प्रक्रिया के दौरान उनका पूरा ध्यान अपने बच्चों को तैयार करने और रसोई के कामों की ओर लगा रहता है। आइए डालते हैं एक नजर उन बातों पर जिनके जरिये पति अपनी पत्नी को सुबह के वक्त सम्बन्ध बनाने के लिए राजी कर सकते हैं...

काम में हाथ बंटाना
ज्यादातर घरों में महिलाओं को सुबह-सुबह बहुत काम होता है। यदि उनके बच्चे हैं तो उनको स्कूल के लिए तैयार करना, उनका नाश्ता बनाना, सास-ससुर के लिए चाय इत्यादि की व्यवस्था करना। बच्चों के स्कूल जाने के बाद तुरन्त खाना बनाना, क्योंकि उन्हें स्वयं और उनके पति को ऑफिस जाना होता है। ऐसे में वक्त की कमी उन्हें बहुत खलती है। ऐसे समय में पुरुष उनके काम में हाथ बंटाकर समय की बचत कर सकते हैं और फिर इस बचे हुए वक्त में वे सम्बन्ध बना सकते हैं।

भावनात्मक और कोमल स्पर्श से कराएं अहसास
यदि आप अपनी पत्नी के साथ सुबह के वक्त सम्भोगरत होना चाहते हैं तो आप अपनी भावनाओं का अहसास कराने के लिए उन्हें कोमलता के साथ स्पर्श करें। यदि आप उस वक्त कमरे में अकेले हैं तो पत्नी के विशेष अंगों को हल्के-हल्के से स्पर्श करते हुए उन्हें इस बात के लिए तैयार करें।

# 5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


शादीशुदा जिन्दगी का अहम् हिस्सा है प्रेम Next
love,important part,married life,relationships,made in the morning,get extreme happiness

Mixed Bag

Ifairer