1 of 1 parts

लिबर्टी ने लाइफस्टाइल सेगमेंट में रखा कदम

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Sep, 2018

लिबर्टी ने लाइफस्टाइल सेगमेंट में रखा कदम
नई दिल्ली। भारत की अग्रणी फुटवियर कम्पनियों में से एक-लिबर्टी शूज लिमिटेड ने बुधवार को लाइफस्टाईल रिटेल में कदम रखा और अपने बिजनेस वेंचर ‘लिबर्टी लाइफस्टाइल’ को लांच किया। ब्रांड ने अपने पोर्टफोलियो के विस्तार के लिए कदम आगे बढ़ाया है और खुद को एक संपूर्ण लाइफस्टाइल ब्रांड के तौर पर स्थापित किया है।

भारत में फ्रेगरेंसिस की बढ़ती मांग को पूरा करने की खातिर लिबर्टी लाइफस्टाइल ने इस सेगमेंट में अपनी शुरूआत करते हुए परफ्यूम्स की पहली रेंज लांच की है। फ्रेगरेंसिस की नई लाइन लांच करते हुए लिबर्टी लाइफस्टाइल न केवल भारतीय उपभोक्ताओं के बीच प्रीमियम परफ्यूम्स की बढ़ती मांग से लाभ उठाएगा बल्कि इसका लक्ष्य अपने ब्रांड को बाजार के अन्य प्रतिस्पर्धियों से अलग एक खास मुकाम बनाना भी है।

डिजाइन व क्वालिटी के लिहाज से लिबर्टी ने भारतीय उपभोक्ताओं के लिए प्रीमियम मानकों को सुनिश्चित किया है, कीमतों को वैश्विक ब्रांडों के मुकाबले बेहद कम रखा है और इसे पॉकेट फ्रेंडली बनाया है। इस नई लाइन की कल्पना भारत में और निर्माण फ्रांस की एक ऐसी परफ्यूमरी में किया गया है, जिसका शुमार दुनिया की बेहतरीन परफ्यूमरीज में है। खुशबुओं के हर नोट को उम्दा तरीके से मिलाया गया है। हर बॉटल को ग्लोबल लुक और फील दिया गया है और कीमत ऐसी रखी गई है जो ग्राहकों के बजट में फिट आए। इस पूरी रेंज की कीमत 1699 से 2499 रुपये के बीच है।

लिबर्टी शूज लिमिटेड के सीईओ आदेश कुमार गुप्ता ने कहा, ‘‘भारत के समग्र लाइफस्टाइल मार्केट में 5 प्रतिशत हिस्सा फ्रेगरेंस का है, जिससे हमें वृद्धि के लिए बहुत बड़ा क्षेत्र मिलेगा। हमारा लक्ष्य 2020 तक सबसे पसंदीदा और सबसे ज्यादा पहचाने जाने वाले ब्रांड के तौर पर स्थापित होना है। यह लांच हमारे लिए एक शुरूआत भर है और अगले वर्ष के आखिर तक हम अपने प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो का और विस्तार करेंगे।’’


#गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


Footwear,Liberty , foot,lifestyle segment

Mixed Bag