1 of 5 parts

त्यौहार आये खुशियां लाये

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Sep, 2016

त्यौहार आये खुशियां लाये
त्यौहार आये खुशियां लाये
हमारे जीवन में खुशहाल व रिश्तों को मजबूत बनाने में अटूट कडी की भूमिका निभाते त्यौहार जिंदगी में नई उमंग और उत्साह की नई लहरों को जन्म देते हैं। भारतीय जनजीवन में त्यौहरों और उत्सवों का आदिकाल से ही काफी महत्व रहा है। यहां मनाए जाने वाले सभी त्यौहार मानवीय गुणों को स्थापित कर लोगों में पे्रम, एकता व सद्धावना को बढाने का संदेश देते हैं और रिश्तों की डोर बहुत नाजुक होती है। कभी-कभी ना चाहते हुए भी इन में दूरियां आ जाती हैं। ऐसे में त्यौहार रिश्तों में आई दूरियों को मिटाने के लिए बेहतरीन मौका साबित हो सकते हैं और वैसे भी त्यौहारों और सम्बन्धियों का रिश्ता गहरा होता है। त्यौहारों में सम्बन्धी साथ ना हों तो वे बेहद फीके लगते हैं, उन का मजा अधूरा ही रहता है।
त्यौहार हमें खुशी मनाने का मौका देते हैं, रूटीन लाइफ से अलग करते हैं। खुशी के ये ऐसे मौके होते हैं जिन्हें सगेसम्बन्धियों के साथ ऐंजौय करने से रिश्तों की खोई ताजगी को भी वापस लाया जा सकता है।

त्यौहार आये खुशियां लाये Next
Festival makes family happier, relationship strong, gifts, happy eid ul adha, sweets, family happier, Indian festival, closed friends, Ganesh Chathruti

Mixed Bag

Ifairer